S M L

मोदी की सराहना करने को लेकर कांग्रेस ने थॉमस से स्पष्टीकरण मांगा

थॉमस ने शनिवार को कहा कि मीडिया ने उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया, जबकि उन्होंने एक अच्छे प्रशासक के रूप में मोदी की सराहना नहीं की थी

Updated On: Apr 14, 2018 08:10 PM IST

Bhasha

0
मोदी की सराहना करने को लेकर कांग्रेस ने थॉमस से स्पष्टीकरण मांगा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कथित तौर पर सराहना करने को लेकर केरल प्रदेश कांग्रेस ने पार्टी के वरिष्ठ नेता केवी थॉमस से शनिवार को स्पष्टीकरण मांगा.

प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रमुख एमएम हसन ने एक बयान में कहा कि मोदी एक ऐसी सरकार का नेतृत्व कर रहे हैं, जो जन विरोधी है और हमलों और निर्ममता का समर्थन करती है. साथ ही, उन्होंने थॉमस से यह स्पष्ट करने को कहा कि क्या उन्होंने प्रधानमंत्री की सराहना करते हुए विचार प्रकट किए थे.

गौरतलब है कि कोच्चि में केरल मैनेजमेंट एसोसिएशन के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए थॉमस ने कथित तौर पर कहा था कि वह प्रधानमंत्री से कम्फर्टबल हैं, जो एक सक्षम प्रशासक हैं और अपने फैसलों के बारे में दूसरों को सहमत कर सकते हैं.

हालांकि, थॉमस ने शनिवार को कहा कि मीडिया ने उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया, जबकि उन्होंने एक अच्छे प्रशासक के रूप में मोदी की सराहना नहीं की थी.

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने एक बयान में कहा, ‘वह ( मोदी ) एक अच्छे प्रशासक नहीं हैं.’

थॉमस ने कहा , ‘मैंने कहा था कि ... नोटबंदी , जीएसटी जैसे उनके ( मोदी के ) कई प्रशासनिक फैसले गलत साबित हुए लेकिन वह अपने प्रबंध कौशल से स्थिति संभालने में सक्षम रहे. ’

राज्य विधानसभा में विपक्षी नेता रमेश चेन्नीतला ने भी कहा कि उन्होंने मीडिया में आई खबरों के बारे में थॉमस से बात की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi