S M L

Assembly Elections Results 2018: राहुल गांधी के घर पर बैठक, थोड़ी देर में CM के नाम का खुलासा

कांग्रेस ने ममता बनर्जी और उनकी पार्टी टीएमसी को निशाने पर लिया है और कहा कि इस जीत ने टीएमसी की नींद उड़ा दी है. पार्टी का ममता को अगले पीएम के तौर पर देखने का सपना अब पूरा नहीं हो पाएगा

Updated On: Dec 13, 2018 04:45 PM IST

FP Staff

0
Assembly Elections Results 2018: राहुल गांधी के घर पर बैठक, थोड़ी देर में CM के नाम का खुलासा

11 दिसंबर को 5 राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों के नतीजे आए. इन चुनावों में कांग्रेस ने शानदार प्रदर्शन किया है और तीन राज्यों में उसकी सरकार बनने जा रही है. कांग्रेस को मिली इस जीत के बाद पार्टी के नेता उत्साहित नजर आ रहे हैं और विरोधियों पर तंज भी कस रहे हैं.

इसी कड़ी में कांग्रेस ने बुधवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनकी पार्टी टीएमसी को निशाने पर लिया और कहा कि इस जीत ने टीएमसी की नींद उड़ा दी है. पार्टी का ममता बनर्जी को अगले प्रधानमंत्री के तौर पर देखने का सपना अब पूरा नहीं हो पाएगा.

इसके साथ ही कांग्रेस ने पूछा कि ममता बनर्जी ने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस को श्रेय देने के मामले में वे चुप क्यों हैं? कांग्रेस नेता गौरव गोगोई ने कोलकाता में एक रैली में प्रश्न किया कि ममता बनर्जी ने शानदार जीत के लिए राहुल गांधी को श्रेय क्यों नहीं दिया.

गोगोई ने कहा, ‘जब कांग्रेस की तीन राज्यों में जीत के लिए पूरे देश ने कांग्रेस और राहुल गांधी को बधाई दी, केवल ममता बनर्जी बधाई नहीं दी. वह कांग्रेस की जीत से खुश नहीं है क्या?’ ममता बनर्जी ने सभी जीतने वालों को बधाई दी, लेकिन उन्होंने कांग्रेस या राहुल गांधी किसी का नाम नहीं लिया.

कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी की अगुवाई में तीन राज्यों में कांग्रेस की जीत ने तृणमूल की ‘रातों की नींद’ उड़ा दी है, क्योंकि इसने पार्टी के ‘ममता बनर्जी को अगले प्रधानमंत्री के तौर देखने के सपने’ पर प्रश्न चिह्न लगा दिया है. चौधरी ने कहा कि अब उन्हें (टीएमसी को) पता है कि राहुल आगामी लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री के उम्मीदवार होंगे. इसलिए वे राहुल गांधी और कांग्रेस को श्रेय नहीं दे रही हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi