S M L

राहुल के मुस्लिम पार्टी वाले बयान पर कांग्रेस ने कहा- हम सभी धर्मों और वर्गों की पार्टी

कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारी ने कहा, इस तरह की खबरें ध्रुवीकरण और असल मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए फैलाई जा रही हैं.

Updated On: Jul 16, 2018 03:05 PM IST

FP Staff

0
राहुल के मुस्लिम पार्टी वाले बयान पर कांग्रेस ने कहा- हम सभी धर्मों और वर्गों की पार्टी

राहुल गांधी के 'मुस्लिम पार्टी' वाले कथित बयान को प्रकाशित करने वाले उर्दू दैनिक ने सोमवार को फिर एक खबर के जरिए दावा किया कि पार्टी के अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष नदीम जावेद ने कांग्रेस अध्यक्ष के कथित बयान का समर्थन किया है.

इस बारे में पूछे जाने पर कांग्रेस प्रवक्ता सुष्मिता देव ने कहा, 'मुझे नहीं पता कि नदीम जावेद ने क्या बयान दिया है, लेकिन इतना जरूर कहना चाहती हूं कि कांग्रेस सभी धर्मों, जातियों और वर्गों की पार्टी है.'

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कुछ दिनों पहले ही 'मुस्लिम पार्टी' वाली खबर को खारिज करते हुए कहा था कि नरेंद्र मोदी सरकार की नाकामियां छिपाने के लिए अफवाहें फैलाई जा रही हैं.

उधर, कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारी ने कहा, 'इस तरह की खबरें ध्रुवीकरण और असल मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए फैलाई जा रही हैं. एजेंडा आधारित इन खबरों को ज्यादा तवज्जो नहीं देनी चाहिए.'

वहीं बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि ऊर्दू अखबार इंकलाब से इंटरव्यू में कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष नदीम जावेद ने राहुल गांधी के उस बयान को सही ठहराया है जिसमें उन्होंने कहा था कि हम मुसलमानों की पार्टी हैं.

पात्रा ने कहा कि जावेद ने बताया है कि राहुल गांधी मुस्लिम अल्पसंख्यकों से मिल रहे हैं और बहुत जल्द वह मुस्लिम सम्मेलन में पीठासीन होंगे. वहीं कांग्रेस का कहना है कि वह सभी धर्मों की पार्टी है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल के 'मुस्लिम पार्टी' वाले कथित बयान को लेकर खड़े हुए विवाद पर कांग्रेस ने सोमवार को कहा कि वह किसी एक समूह की नहीं, बल्कि सभी धर्मों, जातियों और समूहों की पार्टी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi