S M L

रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ बदले की भावना से काम कर रही है मोदी सरकार: कांग्रेस

कांग्रेस ने कहा, विधानसभा चुनाव में हार सुनिश्चित होने के कारण हताश होकर मोदी सरकार बदले की भावना से काम कर रही है

Updated On: Dec 07, 2018 08:27 PM IST

FP Staff

0
रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ बदले की भावना से काम कर रही है मोदी सरकार: कांग्रेस

कांग्रेस नेता सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा की कंपनियों से जुड़े लोगों के ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) की छापेमारी के बाद कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है. कांग्रेस ने आरोप लगाया कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में हार सुनिश्चित होने के कारण हताश होकर मोदी सरकार लोगों का ध्यान भटकाने के लिए बदले की भावना से काम कर रही है.

रणदीप सुरजेवाला ने कहा, 'पांच राज्यों के चुनाव में हार सुनिश्चित देखकर नरेंद्र मोदी सरकार ने हताश होकर एक बार फिर से रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ बदले की भावना से काम करने के पुराने हथियार का सहारा लिया है. इसका मकसद मौजूदा विमर्श से लोगों का ध्यान भटकाना है.'

उन्होंने कहा, 'इस तरह की कायराना और धमकी भरी कार्रवाई से कांग्रेस या इसके लोग झुकने नहीं वाले हैं.' गौरतलब है कि विदेश में संपत्ति से जुड़े एक मामले में रॉबर्ट की कंपनियों से जुड़े तीन लोगों के परिसरों पर प्रवर्तन निदेशालय ने छापेमारी की है.

वाड्रा के वकील सुमन ज्योति खैतान ने दावा किया कि ईडी ने रॉबर्ट वाड्रा के सहयोगियों के ठिकानों पर बिना सर्च वारंट दिखाए छापा मारा. उन्होंने आरोप लगाया कि ईडी ने दरवाजा अंदर से बंद कर लिया और वकील को भी अंदर नहीं आने दिया.

खैतान ने कहा कि क्या यही कानून है? गौरतलब है कि वाड्रा के ठिकानों पर उस समय छापा पड़ा है जब पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के लिए वोटिंग हो चुकी है और एग्जिट पोल के नतीजे सामने आए हैं.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें: Exit Poll Result 2018: राजस्थान में वसुंधरा 'राज' खत्म, कांग्रेस को पूर्ण बहुमत!

ये भी पढ़ें: Exit Poll Result 2018: मध्य प्रदेश में कांग्रेस का खत्म होगा 15 सालों का वनवास, बीजेपी को जनता ने नकारा!

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi