S M L

कांग्रेस के प्रदर्शन से दिल्ली के कुछ हिस्से में ट्रैफिक हुआ प्रभावित

यातायात पुलिस के मुताबिक लोधी रोड, सीजीओ कॉम्पलेक्स, भीष्म पितामह मार्ग, साईं बाबा चौक और दयाल सिंह कॉलेज के नजदीक यातायात प्रभावित हुआ

Updated On: Oct 26, 2018 03:56 PM IST

Bhasha

0
कांग्रेस के प्रदर्शन से दिल्ली के कुछ हिस्से में ट्रैफिक हुआ प्रभावित
Loading...

सीबीआई डायरेक्टर आलोक वर्मा को बहाल करने की मांग को लेकर कांग्रेस के प्रदर्शन से शुक्रवार को दिल्ली की कुछ सड़कों पर यातायात प्रभावित हो गया और लोगों को गंतव्य तक पहुंचने में दिक्कत हुई.

यातायात पुलिस के मुताबिक लोधी रोड, सीजीओ कॉम्पलेक्स, भीष्म पितामह मार्ग, साईं बाबा चौक और दयाल सिंह कॉलेज के नजदीक यातायात प्रभावित हुआ.

जॉइंट पुलिस कमिश्नर (यातायात) आलोक कुमार ने बताया कि यातायात प्रभावित हुआ, लेकिन थोड़ी देर के लिए ही. लोधी रोड और भीष्म पितामह मार्ग पर अब यातायात सुचारू हो गया है.

सीबीआई निदेशक वर्मा के सारे अधिकार वापस ले लिए जाने और उन्हें छुट्टी पर भेजे जाने के कदम के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ता पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में शुक्रवार को सड़कों पर उतरे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस मुद्दे पर माफी मांगने की मांग की.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लोधी रोड पर स्थित दयाल सिंह कॉलेज से लेकर करीब एक किलोमीटर दूर सीबीआई मुख्यालय तक मार्च किया. उन्होंने वर्मा के खिलाफ की गई कार्रवाई को 'अवैध और असंवैधानिक' बताया. मार्च में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं- अशोक गहलोत, अहमद पटेल, मोतीलाल वोरा, वीरप्पा मोइली और आनंद शर्मा सहित अन्य ने हिस्सा लिया.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi