S M L

राफेल विवाद के बीच राहुल गांधी ने की मनोहर पर्रिकर से मुलाकात, जाना हाल

मनोहर पर्रिकर से राहुल गांधी की मुलाकात पर गोवा कांग्रेस विधायक दल के नेता चंद्रकांत कावलेकर ने कहा कि राहुल जी एक निजी यात्रा पर गोवा आए हुए हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर उनकी तबीयत के बारे में जाना

Updated On: Jan 29, 2019 01:37 PM IST

FP Staff

0
राफेल विवाद के बीच राहुल गांधी ने की मनोहर पर्रिकर से मुलाकात, जाना हाल

राफेल सौदे को लेकर पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर पर लगातार हमलावर रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गोवा सीएम के ऑफिस जाकर उनसे मुलाकात की है. गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर कैंसर की बीमारी से जूझ रहे हैं लेकिन फिर भी वे अपने काम में सक्रिय हैं. सूत्रों ने बताया कि राहुल गांधी की पर्रिकर से यह एक सौजन्य भेंट थी. इस दौरान राहुल ने पर्रिकर का हालचाल जाना.

संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल मामले से जुड़े एक टेप को लेकर मनोहर पर्रिकर का नाम लेते हुए जमकर हंगाम किया था. हालांकि पर्रिकर ने कांग्रेस पर तथ्यों को तोड़ मरोड़कर पेश करने का आरोप लगाया था.

कांग्रेस ने एक ऑडियो क्लिप जारी किया था. जिसमें गोवा के मंत्री विश्वजीत राणे की आवाज होने का दावा किया. ऑडियो में कथित रूप से राणे को कहते हुए सुना जा सकता था कि राफेल की जानकारी पर्रिकर के बेडरूम में बंद है.

मनोहर पर्रिकर से राहुल गांधी की मुलाकात पर गोवा कांग्रेस विधायक दल के नेता चंद्रकांत कावलेकर ने कहा कि राहुल जी एक निजी यात्रा पर गोवा आए हुए हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर उनकी तबीयत के बारे में जाना. कावलेकर ने कहा कि मैंने निवेदन किया था कि वे हमारे सभी विधायकों से भी मिले. उन्होंने इसे स्वीकार किया और सबसे मुलाकात की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi