S M L

मुझे देख दो कदम पीछे हट जाते हैं बीजेपी के सांसद, कहीं उन्हें गले न लगा लूं: राहुल

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि हम पीएम और बीजेपी से मुकाबला करेंगे लेकिन उनसे नफरत करने की जरूरत नहीं

Updated On: Jul 25, 2018 10:33 PM IST

FP Staff

0
मुझे देख दो कदम पीछे हट जाते हैं बीजेपी के सांसद, कहीं उन्हें गले न लगा लूं: राहुल

अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान पीएम मोदी को राहुल गांधी द्वारा गले लगाने की घटना काफी चर्चा में रही थी. इसके बाद कई लोगों ने राहुल गांधी की प्रशंसा भी की और कइयों ने खासकर बीजेपी के नेताओं ने आलोचना भी की. राहुल ने एक बार फिर से अपनी 'जादू की झप्पी' का जिक्र करते हुए कहा कि कि जब वो किसी भी बीजेपी सांसद के पास से गुजरते हैं तो वो सांसद दो कदम पीछे हट जाते हैं.

राहुल गांधी ने कहा कि आप किसी से पूरे मन से लड़ सकते हैं लेकिन उनसे नफरत करना आपकी इच्छा पर निर्भर करता है. उन्होंने कहा कि अब मैं जब भी किसी बीजेपी सांसद के पास जाता हूं तो वे ये सोचकर दो कदम पीछे हट जाते हैं कि कहीं मैं उन्हें गले न लगा लूं. कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि कोई भी धर्म हमें एक चीज यह सिखाता है कि किसी को आप नफरत से नहीं जीत सकते हैं. हम पीएम और बीजेपी से मुकाबला करेंगे लेकिन उनसे नफरत करने की जरूरत नहीं.

राहुल गांधी से जब यह पूछा गया कि बीजेपी का दावा है कि राफेल सौदे में एनडीए सरकार ने प्रति एयरक्रॉफ्ट 59 करोड़ रुपए बचाए हैं तो इस पर राहुल गांधी ने कहा कि हम इस पर जरूर बात करेंगे लेकिन अभी नहीं. फिलहाल आप इस मुद्दे पर मेरे ट्वीट देखते रहिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi