S M L

मोदी के ‘न्यू इंडिया’ में मानवता के बदले बर्बरता का बोलबाला: राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष ने अलवर की घटना के संदर्भ में तंज कसते हुए कहा, यह मोदी का बर्बर 'न्यू इंडिया' है जहां मानवता की जहर घृणा ने ले ली है और लोगों को कुचला जा रहा है

Updated On: Jul 23, 2018 02:09 PM IST

FP Staff

0
मोदी के ‘न्यू इंडिया’ में मानवता के बदले बर्बरता का बोलबाला: राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अलवर मॉब लिन्चिंग की घटना को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार और बीजेपी पर कड़ा प्रहार किया है. राहुल ने ट्वीट कर कहा, पुलिसकर्मी भीड़ के हमले में घायल रकबर खान को समय से अस्पताल नहीं ले गए जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई.

उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मी रास्ते में चाय-नाश्ते के लिए रूक गए. पुलिसकर्मियों ने घायल रकबर को अस्पताल पहुंचाने में 3 घंटे लगा दिए जबकि अस्पताल घटनास्थल से केवल 6 किलोमीटर दूर था.

राहुल ने तंज कसते हुए कहा, यह मोदी का बर्बर 'न्यू इंडिया' है जहां मानवता की जहर घृणा ने ले ली है और लोगों को कुचला जा रहा है.

वहीं ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने अलवर घटना के लिए राजस्थान पुलिस को कसूरवार ठहराया. उन्होंने कहा, 'राजस्थान पुलिस की कार्रवाई मेरे लिए कोई आश्चर्य की बात नहीं है, उन्होंने पहलू खान की हत्या मामले में भी ऐसा किया था. राजस्थान पुलिस गो-रक्षकों का समर्थन कर रही है. यहां गो-रक्षक और पुलिस आपस में मिले हुए हैं.'

बता दें कि शुक्रवार रात को अलवर के रामगढ़ इलाके में दो गायों को लेकर जा रहे अकबर खान उर्फ रकबर खान की कथित रूप से भीड़ ने गो-तस्करी के शक में घेरकर पिटाई कर दी थी. इस घटना में बुरी तरह घायल अकबर की मौत हो गई थी. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर अभी तक 3 लोगों को गिरफ्तार किया है.

राजस्थान के डीजीपी ने इस मामले की जांच के लिए वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की एक टीम का गठन किया है. जो जांच कर इस पर उन्हें अपनी रिपोर्ट सौंपेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi