S M L

CBI vs CBI: राफेल की जांच सीबीआई से करवाना पीएम के लिए आत्महत्या करना था- राहुल गांधी

सीबीआई डायरेक्टर को पीएम हटा नहीं सकते हैं. सीबीआई डायरेक्टर को तीन लोग मिलकर हटाते हैं

Updated On: Oct 25, 2018 06:15 PM IST

FP Staff

0
CBI vs CBI: राफेल की जांच सीबीआई से करवाना पीएम के लिए आत्महत्या करना था- राहुल गांधी

Update 7- सरकार ने पहले कहा था कि इस डील के दाम नहीं बताएंगे. अब धीरे-धीरे सब उन्होंने बता दिया. जनता के 30 हजार करोड़ रुपए अनिल अंबानी की जेब में डाल दिया.

Update 6- छोटी सी सड़क बनती है तो टेंडर होता है. प्रधानमंत्री फ्रांस जाकर पुरानी डील खत्म कर देते हैं बिना रक्षा मंत्रालय को बताए. पीएम को पता है कि अगर वो सीबीआई को इसकी जांच करने की इजाजत देना आत्महत्या करने जैसा था.

Update 5- उस व्यक्ति को सीबीआई का क्यों चार्ज दिया है क्योंकि पीएम उन्हें कंट्रोल कर पाएंगे. ये पैसा प्रधानमंत्री का पैसा नहीं है ना ही अनिल अंबानी का पैसा है. हमारा काम है जहां प्रधानमंत्री गलत करें हम देश को बताएं.

Update 4- वित्त मंत्री ने सीवीसी की बात की, लेकिन अपनी बेटी की बात नहीं की. जेटली जी से आप उनकी बेटी के बारे में पूछिए.

Update 3- पूरी पिक्चर देश के सामने आ जाएगी. HAL से कॉन्ट्रैक्ट छीन कर 30 हजार करोड़ रुपए नरेंद्र मोदी ने अनिल अंबानी की जेब में डाले. देश नरेंद्र मोदी को छोड़ेगा नहीं. कांग्रेस और विपक्ष नरेंद्र मोदी को छोड़ेंगे नहीं क्योंकि उन्होंने देश से धोखा किया. आप अंत में पकड़े जाओगे.

Update 2- सीबीआई डायरेक्टर को पीएम हटा नहीं सकते हैं. सीबीआई डायरेक्टर को तीन लोग मिलकर हटाते हैं. प्रधानमंत्री ने देश को बोला कि मैं चौकीदार हूं. अब पीएम ने भ्रष्टाचार किया. सिर्फ में नहीं, पीएम को पता है जिस दिन सीबीआई की कार्रवाई शुरू होगी प्रधानमंत्री खत्म हो जाएंगे. यह प्रतिक्रिया घबरा कर लिया गया है.

Update 1- प्रधानमंत्री ने 30 हजार करोड़ रुपए देश के युवाओं का पैसा अनिल अंबानी की जेब में डाला है. 2 बजे रात को हटाने का कारण था. उनके कमरे को सील किया गया. जो डॉक्यूमेंट उनके पास थे वो लिए गए.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सीबीआई मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं. सीबीआई डायरेक्टर को हटाने का काम तीन लोग कर सकते हैं. विपक्षी पार्टी, सुप्रीम कोर्ट और प्रधानमंत्री मिलकर हटा सकते हैं.लेकिन रात के 2 बजे क्यों हटाया गया है.

पैनिक करके रात को सीबीआई डायरेक्टर को हटाया गया. यह सुबह भी तो हो सकता था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi