S M L

आज से 3 दिन के अमेठी और रायबरेली दौरे पर राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष अमेठी में किसानों के साथ चौपाल पर चर्चा करेंगे और एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. वो यहां सांसद निधि से बनी कई परियाजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी करेंगे

FP Staff Updated On: Apr 16, 2018 01:07 PM IST

0
आज से 3 दिन के अमेठी और रायबरेली दौरे पर राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज यानी सोमवार से तीन दिन के अमेठी दौरे पर हैं. सोमवार को लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पहुंचने पर पीसीसी अध्यक्ष राजबब्बर और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी का स्वागत किया.

पिछले वर्ष दिसंबर में कांग्रेस अध्‍यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी दूसरी बार अमेठी दौरे पर आ रहे हैं.

अमेठी में राहुल गांधी का काफी व्यस्त कार्यक्रम है. वो यहां किसानों के साथ चौपाल पर चर्चा करेंगे और एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. इसके अलावा वो सांसद निधि से बनी कई परियाजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी करेंगे.

राहुल गांधी का अमेठी में कार्यक्रम

- मंगलवार सुबह 9 बजे गेस्ट हाउस में जनता दरबार लगाएंगे. इस दौरान राहुल क्षेत्र के लोगों की समस्याएं सुनेंगे.

- दोपहर 12 बजे सांसद निधि के कार्यों का लोकार्पण करेंगे. मझगवां गांव में सामुदायिक केंद्र और सांसद विकास निधि के तहत कई योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे.

- शाम 5 बजे राहुल अमेठी के रामनगर में जनसभा और राजर्षि रणंजय ग्लोबल विद्यालय का उद्घाटन करेंगे. अमेठी में पोर्टल पासपोर्ट सेवा केंद्र का उद्घाटन करेंगे.

- शाम 6 बजे वो रायबरेली के भुएमऊ गेस्ट हाऊस चले जाएंगे.

सोनिया गांधी के साथ रायबरेली जाएंगे राहुल गांधी

18 अप्रैल को यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली पहुंच रही हैं. वो यहां लगभग दो वर्ष बाद आ रही हैं. अपने इस दौरे में राहुल का सोनिया गांधी के साथ रायबरेली जाने का भी कार्यक्रम है.

राहुल गांधी के दौरे को देखते हुए अमेठी में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई है. रविवार को एसपीजी ने राहुल के कार्यक्रम स्थलों का जायजा लिया और तेतारपुर गेस्ट हाउस से लेकर रस्तामऊ में कार्यक्रम स्थलों का निरीक्षण किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi