S M L

चुनाव नतीजे से पहले राहुल ने Edit वीडियो Tweet कर मोदी-शाह पर कसा तंज

राहुल ने ट्वीट कर कहा, 'यह मनोरंजक वीडियो श्री36 द्वारा प्रस्तुत किया गया है! मुझे आशा है कि आप इसे देखकर आनंद लेंगे! कृपया इसे अपने परिवार और दोस्तों के साथ शेयर करें, ताकि वो भी इसका आनंद उठा सकें'

Updated On: Dec 09, 2018 02:57 PM IST

FP Staff

0
चुनाव नतीजे से पहले राहुल ने Edit वीडियो Tweet कर मोदी-शाह पर कसा तंज

पांच राज्यों के चुनाव नतीजे आने के पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर तंस कसा है. राहुल गांधी ने रविवार को एक एडिट वीडियो ट्वीट कर नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर निशाना साधा है.

राहुल ने ट्वीट कर कहा, 'यह मनोरंजक वीडियो श्री36 द्वारा प्रस्तुत किया गया है! मुझे आशा है कि आप इसे देखकर आनंद लेंगे! कृपया इसे अपने परिवार और दोस्तों के साथ शेयर करें, ताकि वो भी इसका आनंद उठा सकें.'

इस वीडियो में प्रधानमंत्री मोदी कह रहे हैं कि पहले के जमाने में जैसे ग्रामोफोन का पिन अटक जाता था. ठीक उसी तरह कुछ लोगों का पिन भी अटक जाता है और वो बार-बार एक ही बात कहते रहते हैं. समझा जा रहा है कि उनका इशारा कांग्रेस और गांधी परिवार की ओर था.

हालांकि एडिट कर 52 सेकेंड की बनाई इस वीडियो में पीएम मोदी बार-बार पैरोडी की शक्ल में नेहरू-गांधी फैमिली के सदस्यों का नाम लेते दिख रहे हैं.

इस वीडियो के अंत में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह राहुल गांधी और कांग्रेस के अंदाज में तंज से पूछते दिख रहे हैं कि मोदी जी यह बताओ की आपने 4 साल में क्या काम किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi