S M L

पीएम मोदी को सोते हुए राफेल की फोटो दिखाई देती है: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा कि आपने हिंदुस्तान की वायु सेना को बेचा है. आपने 30 हजार करोड़ मेहुल चोकसी को दिए. नीरव मोदी को आप नीरव भाई कहते हो. अनिल अंबानी को आप अनिल भाई कहते हो

Updated On: Jan 30, 2019 04:37 PM IST

FP Staff

0
पीएम मोदी को सोते हुए राफेल की फोटो दिखाई देती है: राहुल गांधी

दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि एक तरफ पर्रिकर जी कहते हैं मेरे पास राफेल हवाईजहाज की फाइल पड़ी हुई है. नरेंद्र मोदी जी पर्रिकर जी को खुश करने की कोशिश करते हैं. सीबीआई डायरेक्टर को साइड कर देते हैं. इस आवाज को कोई शांत नहीं कर सकता है. मोदी जी आपको नींद नहीं आती. मैं जानता हूं आपको सोते हुए अनिल अंबानी की फोटो दिखाई देती है. राफेल की फोटो दिखाई देती है. हिंदुस्तान के शहीदों की फोटो दिखाई देती है.

उन्होंने कहा कि आपने हिंदुस्तान की वायु सेना को बेचा है. आपने 30 हजार करोड़ मेहुल चोकसी को दिए. नीरव मोदी को आप नीरव भाई कहते हो. अनिल अंबानी को आप अनिल भाई कहते हो. कांग्रेस के युवा पूरे देश में जाते हैं तो देश का किसान उनसे हाथ जोड़कर कहता है- मोदी जी से कहो कि किसान का कर्जा माफ करे. नरेंद्र मोदी जी को कुछ सुनाई नहीं देता.

राहुल ने कहा कि पीएम मोदी ने नाले से गैस जलाने की बात कही. मोदी जी जहां जाते हैं दो करोड़ युवाओं को रोजगार, किसानों को सही दाम देने की बात कहते हैं. हिंदुस्तान को इन्होंने सिर्फ बांटने का काम किया है. आरएसएस और बीजेपी ने हरियाणा में लड़ाई करवा दी. तमिलनाडु में आग लगवा दी. एक ही पार्टी, एक ही विचारधारा इस देश को जोड़ने का काम करती है, वो है कांग्रेस पार्टी.

राहुल गांधी ने कहा कि मैं कल पर्रिकर जी से मिला था. पर्रिकर जी ने खुद कहा था कि डील बदलते समय पीएम ने हिंदुस्तान के डिफेंस मिनिस्टर से नहीं पूछा था.

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि राफेल पर हमने 3-4 सवाल पूछे. कभी यूं देखे, कभी इधर देखे, कभी उधर देखे, कभी यहां देखे, आंख में आंख नहीं मिला पाया चौंकीदार.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi