S M L

कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार और घोटालों का गंदा नाला है: केशव प्रसाद मौर्य

मौर्य ने कांग्रेस और उसके सहयोगी दल एसपी-बीएसपी को चुनौती देते हुए कहा कि 2019 में जनता की अदालत में आईए. वहीं जनता प्रधानमंत्री पर सवाल खडे़ करने को लेकर आपको जबाब देगी

Updated On: Sep 22, 2018 08:24 PM IST

Bhasha

0
कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार और घोटालों का गंदा नाला है: केशव प्रसाद मौर्य

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को कांगेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सवाल खडे किए जाने को लेकर करारा प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार और घोटालों का गंदा नाला है.

उन्होंने आरोप लगाया कि एसपी-बीएसपी के समर्थन से यूपीए सरकार के कार्यकाल में 12 लाख करोड़ रुपए से भी अधिक के घोटाले हुए फिर राहुल गांधी किस मुंह से प्रधानमंत्री पर सवाल उठा रहे हैं.

मौर्य ने कांग्रेस और उसके सहयोगी दल एसपी-बीएसपी को चुनौती देते हुए कहा कि 2019 में जनता की अदालत में आईए. वहीं जनता प्रधानमंत्री पर सवाल खडे़ करने को लेकर आपको जबाब देगी.

उपमुख्यमंत्री शनिवार को पार्टी के पिछड़ा वर्ग मोर्चा द्वारा स्थानीय विश्वेश्रैया सभागार में आयोजित सामाजिक प्रतिनिधि बैठक में उपस्थित चौहान सामाज के प्रतिनिधियों को संबोधित कर रहे थे.

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि शनिवार को पिछड़ा वर्ग 54 प्रतिशत है आपने उत्तर प्रदेश से 73 सांसद जिताकर नहीं भेजे होते तो आज मोदी प्रधानमंत्री नहीं होते और आज वे प्रधानमंत्री हैं इसलिए आज पिछड़ों को पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक आयोग का दर्जा मिला.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi