S M L

दुख की बात कि यूपी के सीएम को संविधान का कोई ज्ञान नहीं: अभिषेक मनु सिंघवी

सीएम योगी आदित्यनाथ ने केरल के सबरीमाला मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर एक बड़ा बयान दिया था

Updated On: Oct 28, 2018 03:03 PM IST

FP Staff

0
दुख की बात कि यूपी के सीएम को संविधान का कोई ज्ञान नहीं: अभिषेक मनु सिंघवी
Loading...

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए टिप्पणी की है. उन्होंने कहा है कि ये भारत के लिए बहुत ही दुख कि बात है कि यूपी के मुख्यमंत्री को संविधान का बिल्कुल भी ज्ञान नहीं है. बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने केरल के सबरीमाला मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर एक बड़ा बयान दिया था.

दरअसल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सुप्रीम कोर्ट से अपील की थी कि जह वह सबरीमाला पर आदेश दे सकता है तो राम मंदिर पर भी फैसला सुनाए. राम मंदिर निर्माण कोई राजनीतिक नहीं, धार्मिक भावनाओं से जुड़ा मामला है. योगी आदित्यनाथ ने बीते शनिवार को दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान राम मंदिर को लेकर बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि किसी के साथ भी भेदभाव नहीं किया जाना चाहिए. अगर सुप्रीम कोर्ट सबरीमाला मंदिर पर अपना फैसला दे सकता है तो हम अपील करते हैं कि राम मंदिर पर भी वह निर्णय ले.

उन्होंने आगे कहा था कि राम जन्मभूमि कोई राजनीतिक मुद्दा नहीं है. यह धार्मिक भावनाओं से जुड़ा एक बड़ा मामला है. इसके साथ उन्होंने दावा किया था कि यूपी में भ्रष्टाचार पर लगाम लगी है. ग्रामीण क्षेत्रों में 6 लाख लोगों को आवास उपलब्ध कराया गया है. बिजली आपूर्ति में सुधार किया गया है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi