विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

पथराव की घटना पर भड़की कांग्रेस : बीजेपी द्वारा राहुल की जान लेने की कोशिश

राहुल गांधी ने पत्थरबाजी पर कहा- यह मोदी, बीजेपी और आरएसएस की राजनीति करने का तरीका है

FP Staff Updated On: Aug 05, 2017 03:11 PM IST

0
पथराव की घटना पर भड़की कांग्रेस : बीजेपी द्वारा राहुल की जान लेने की कोशिश

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की गाड़ी पर पथराव की घटना को लेकर राजनीति गर्मा गई है. कांग्रेस ने इस घटना के लिए बीजेपी पर सीधा-सीधा आरोप लगाया है. कांग्रेस ने कहा कि बीजेपी के इशारे पर राहुल गांधी पर जानलेवा हमले की कोशिश की गई.

शनिवार को उपराष्ट्रपति चुनाव में वोट डालने संसद भवन पहुंचे राहुल गांधी ने शुक्रवार को हुई इस घटना को बीजपी द्वारा करवाया गया हमला करार दिया.

Stone Pelted on Rahul Gandhi Vehicle

बनासकांठा दौरे पर गए राहुल गांधी की गाड़ी पर अज्ञात शख्स द्वारा फेंके गए पत्थर से पिछली सीट की कांच टूट गई (फोटो: पीटीआई)

राहुल ने कहा कि 'शुक्रवार की घटना में बीजेपी के वर्कर ने मेरी ओर बड़ा सा पत्थर फेंका जो गाड़ी की पिछली सीट पर बैठे मेरे पीएसओ को जा लगा.

ये मोदी, बीजेपी और आरएसएस की राजनीति करने का तरीका है. क्या कह सकते हैं, जो इस तरह के काम करता है, वह इसकी आलोचना कैसे कर सकता है.'

शुक्रवार को राहुल गांधी गुजरात के बनासकांठा जिले के दौरे पर गए थे. वो यहां बाढ़ प्रभावित इलाकों में इससे जूझ रहे लोगों की हालत जानने आए थे. इस दौरान उनकी फॉर्चूनर गाड़ी पर पत्थर फेंका गया जो उनकी गाड़ी की पिछली सीट की खिड़की पर जाकर लगा. राहुल गांधी गाड़ी की अगली सीट पर बैठे हुए थे जिससे उन्हें किसी तरह की चोट नहीं पहुंची.

राहुल को इस दौरान काले झंडे भी दिखाए गए. लेकिन राहुल ने कहा कि 'वो इससे घबराने वाले नहीं हैं. उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता, घबराए हुए लोग हैं ये, कोई फर्क नहीं पड़ता हमें.'

बनासकांठा के एसपी नीरज बदगुजर ने बताया कि पुलिस ने राहुल की गाड़ी पर पत्थर फेंकने वाले को शख्स को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi