S M L

कलियुग की कैकेयी BJP-RSS ने 30 वर्षों से राम को वनवास पर भेजा हुआ है: कांग्रेस

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि आरएसएस को केवल चुनाव के समय ही भगवान राम की याद आती है

Updated On: Oct 04, 2018 01:50 PM IST

FP Staff

0
कलियुग की कैकेयी BJP-RSS ने 30 वर्षों से राम को वनवास पर भेजा हुआ है: कांग्रेस

राम मंदिर पर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के बयान की आलोचना करते हुए कांग्रेस ने उसे मेंढक के शोर जैसा बताया. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि राम मंदिर पर मोहन भागवत का बयान बारिश में मेढकों के शोर जैसा है. इसके साथ उन्होंने आरोप लगाया कि आरएसएस को केवल चुनाव के समय ही भगवान राम की याद आती है.

सुरजेवाला ने कहा ' मोहन भागवत जी का बयान हमने देखा. बारिश के समय कई सारे मेंढक शोर करते हैं लेकिन शोर सच्चाई में नहीं बदल जाता. उन्होंने कहा कि सतयुग में कैकेयी ने भगवान राम को 14 साल का वनवास दिलवाया था. कलयुग की कैकेयी बीजेपी और आरएसएस पिछले 30 सालों से भगवान राम को वनवास पर भेजे हुए है. हरसाल चुनाव के बाद भगवान राम को वनवास पर भेज दिया जाता है और चरमार महीने पहले दोबारा भगवान राम की याद आ जाती है.

सुरजेवाला ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि उनके भाषणों में राम और सोच में ऩाथूराम रहते हैं. ये है बीजेपी का सच.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा से यही कहती आई है कि अयोध्या राम मंदिर मामले में कोर्ट का फैसला ही सभी पक्षों को मानना चाहिए और सरकार को उसे लागू करना चाहिए.

क्या कहा था भागवत ने?

इससे पहले मोहन भगवत ने सोमवार को पंतजली के एक कार्यक्रमं में कहा था कि आरएसएस और बीजेपी राम मंदिर निर्माण के लिए प्रतिबद्ध है, लेकिन कुछ चीजों में समय लगता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi