S M L

अमित शाह पर कांग्रेस सांसद का विवादित बयान- उन्हें सुअर की बीमारी हुई है

हरिप्रसाद ने कहा, अगर शाह कर्नाटक की सरकार को गिराने की कोशिश करेंगे तो उनको केवल स्वाइन फ्लू नहीं बल्कि उल्टी और लूज मोशन भी होगा

Updated On: Jan 17, 2019 05:14 PM IST

FP Staff

0
अमित शाह पर कांग्रेस सांसद का विवादित बयान- उन्हें सुअर की बीमारी हुई है

कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद बीके हरिप्रसाद ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर विवादित बयान दिया है. इंडिया टुडे के मुताबिक उन्होंने कहा, 'हमारे विधायकों के लौट आने की वजह से अमित शाह डर गए हैं और उन्हें बुखार हो गया है. यह आम बुखार नहीं है, उनको स्वाइन फ्लू(सुअर की बीमारी) हुआ है.'

हरिप्रसाद ने कहा, 'अगर शाह कर्नाटक की सरकार को गिराने की कोशिश करेंगे तो उनको केवल स्वाइन फ्लू नहीं बल्कि उल्टी और लूज मोशन भी होगा.' हरिप्रसाद के इस बयान पर सियासी हंगामा मच गया. बीजेपी की तरफ से फौरन केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने पलटवार किया और कहा कि कांग्रेस के सांसद ने जिस तरह का बेहूदा बयान शाह के स्वास्थ्य के बारे में दिया है, वह कांग्रेस के स्तर को दिखाता है.

गोयल ने कहा कि शाह फ्लू का इलाज करा रहे हैं लेकिन कांग्रेसी नेताओं की मानसिक बीमारी का इलाज मुश्किल है. बीजेपी नेता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने भी इस मामले पर बयान दिया और कहा कि ऐसे बयान कांग्रेस नेतृत्व की हताशा को दिखाते हैं.

गौरतलब है कि अमित शाह स्वाइन फ्लू से पीड़ित हैं और दिल्ली के एम्स में अपना इलाज करवा रहे हैं. इस बीमारी की वजह से वह कुछ और दिन हॉस्पिटल में रह सकते हैं. शाह ने अपनी बीमारी के बारे में जनता को सूचित करते हुए ट्वीट भी किया है.

ये भी पढ़ें: कुछ शर्तों के साथ सुप्रीम कोर्ट ने मुंबई में डांस बार दोबारा खोलने की दी इजाजत

ये भी पढ़ें: Budget 2019: GST वसूली में लक्ष्य से पिछड़ी सरकार, वित्तीय घाटे की कैसे होगी भरपाई?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi