S M L

विधायक के थप्पड़ के जवाब में महिला कॉन्स्टेबल ने भी जड़ा तमाचा

इस घटना के बाद कांग्रेस विधायक आशा कुमारी ने कहा कि महिला कॉन्स्टेबल ने मुझसे दुर्व्यवहार किया, मुझे धक्का दे दिया, मैं उसकी मां की उम्र की हूं, कुमारी ने इस बात को भी माना कि मुझे अपना गुस्सा काबू में रखना चाहिए था

FP Staff Updated On: Dec 29, 2017 03:28 PM IST

0
विधायक के थप्पड़ के जवाब में महिला कॉन्स्टेबल ने भी जड़ा तमाचा

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस विधायक आशा कुमारी का महिला कॉन्स्टेबल के साथ अभद्र व्यवहार करने का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, आशा कुमारी जब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के समीक्षा बैठक में जा रही थी तब पुलिस ने उनकी एंट्री नहीं होने दी इस पर गुस्साई कुमारी ने महिला कॉन्स्टेबल को तमाचा जड़ दिया.

कुमारी के थप्पड़ के जवाब में महिला कॉन्स्टेबल ने भी पलट कर उन्हें मार दिया. जिसके बाद माहौल गरमा गया और कुमारी समर्थकों ने हंगामा करना शुरू कर दिया.

इस घटना के बाद कांग्रेस विधायक आशा कुमारी ने कहा कि महिला कॉन्स्टेबल ने मुझसे दुर्व्यवहार किया. मुझे धक्का दे दिया. उसे अपने आप को रोक कर रखना चाहिए था, मैं उसकी मां की उम्र की हूं. कुमारी ने इस बात को भी माना कि मुझे अपना गुस्सा काबू में रखना चाहिए था. मैं इसके लिए माफी मांगती हूं.

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे. जहां वो पार्टी के नवनिर्वाचित विधायकों और कार्यकताओं के साथ विचार विमर्श करने जा रहे हैं.

पार्टी सूत्रों के अनुसार राहुल शिमला में पार्टी के राज्य मुख्यालय राजीव भवन में नवनिर्वाचित पार्टी विधायकों, विधानसभा चुनाव में खड़े पार्टी प्रत्याशियों और पार्टी की जिला इकाइयों के प्रमुखों से मुलाकात की.

पार्टी अध्यक्ष ने हाल में अपने गुजरात दौरे में इसी तरह पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लिया था और विभिन्न मुद्दों पर कांग्रेज जनों के साथ विचार विमर्श किया था.

गत 18 दिसंबर को हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव नतीजों में राज्य की 68 सीटों में से कांग्रेस को 21 सीटें मिली थीं जबकि बीजेपी ने 44 सीटें जीतकर पांच साल बाद प्रदेश की सत्ता में वापसी की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi