S M L

कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर ने संगीत कार्यक्रम में उड़ाए नोट, वीडियो वायरल होने पर दी सफाई

विधायक के मुताबिक कार्यक्रम का मकसद राधनपुर में लड़कियों का छात्रावास बनाने के लिए चंदा इकट्ठा करना था

Updated On: Jun 19, 2018 01:10 PM IST

Bhasha

0
कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर ने संगीत कार्यक्रम में उड़ाए नोट, वीडियो वायरल होने पर दी सफाई

कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर सोमवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो के वायरल होने के बाद विवादों में फंस गए हैं. इस वीडियो में वह संगीत कार्यक्रम के दौरान लोक कलाकारों पर पैसे उड़ाते हुए दिख रहे हैं.

वीडियो में ठाकोर और कुछ अन्य लोग राधनपुर में शनिवार को संगीत समारोह ‘दायरो’ के दौरान स्टेज से 10 रुपए के नोट उड़ाते हुए नजर आए. उनका निर्वाचन क्षेत्र राधनपुर गुजरात के पाटन जिले में है. यह जगह अहमदाबाद से करीब 100 किलोमीटर दूर है.

सोशल मीडिया पर वीडियो के आने के बाद ओबीसी नेता ठाकोर ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि खास उद्देश्य से कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. कांग्रेस विधायक के मुताबिक कार्यक्रम का मकसद राधनपुर में लड़कियों का छात्रावास बनाने के लिए चंदा इकट्ठा करना था. उन्होंने कहा, ‘मुझे पता था कि विवाद होगा. मेरा विचार था कि मेरे समुदाय के लोग आगे आएं और खास उद्देश्य के लिए दान दें क्योंकि हमारे समुदाय में शिक्षा का स्तर बहुत निचले स्तर पर है. छात्राओं के हॉस्टल निर्माण को लेकर पैसा जुटाने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया.’

उन्होंने कहा, ‘मुझे खुशी हुई कि मेरी ओर से केवल 15000 रूपए उड़ाने पर 15 लाख रूपये आएहैं. यह देखकर मैं आश्वस्त हूं कि और लोग नेक उद्देश्य से इस तरह का कार्यक्रम आयोजित करेंगे. इस तरह प्रस्तावित हॉस्टल के लिए 15 लाख रूपये जुटाए गए.’

इससे पहले भी ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं जिसमे संगीत कार्यक्रम के दौरान कलाकार पर पैसे उड़ाए जा रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi