live
S M L

सिर्फ हारे हुए लोग ही ईवीएम से छेड़छाड़ की बात कर रहे हैं: वीरप्पा मोइली

वीरप्पा मोइली ने कहा है कि हमारी चुनावी व्यवस्था बेहतरीन है

Updated On: Apr 12, 2017 11:24 AM IST

FP Staff

0
सिर्फ हारे हुए लोग ही ईवीएम से छेड़छाड़ की बात कर रहे हैं: वीरप्पा मोइली

कांग्रेस नेता और पूर्व कानून मंत्री वीरप्पा मोइली ने ईवीएम से छेड़छाड़ के मसले पर पार्टी लाइन के बाहर जाकर बयान दिया है. उन्होंने ईवीएम से छेड़छाड़ के आरोपों को हारे हुए लोगों की मानसिकता बताया है. वीरप्पा मोइली ने कहा है कि ईवीएम से छेड़छाड़ नहीं हो सकती.

एक तरफ कांग्रेस पार्टी ईवीएम से छेड़छाड़ के मसले पर 16 दलों की बैठक बुला रही है. दूसरी तरफ उसके नेता ईवीएम से किसी भी तरह के छेड़छाड़ के आरोपों को बेकार का बता रहे हैं.

वीरप्पा मोइली ने कहा है कि उनके कानून मंत्री रहते ईवीएम को चुनावी व्यवस्था में शामिल किया गया था. उस वक्त भी कई तरह की शिकायतें मिली थीं. लेकिन जांच में कुछ नहीं मिला.

उन्होंने कहा है कि ईवीएम के खिलाफ माहौल बन रहा है तो इसका मतलब ये नहीं है कि हम भी उसी धारा में बह जाएं. वीरप्पा मोइली ने कहा है कि सिर्फ हारे हुए लोग ही ईवीएम से छेड़छाड़ की बात कर रहे हैं.

वीरप्पा मोइली ने कहा है कि दुनियाभर के देशों में हमारे देश की चुनाव व्यवस्था सबसे अच्छी है और इस बात का क्रेडिट कांग्रेस और यूपीए सरकार को जाता है.

वीरप्पा मोइली ने बैलेट पेपर वाले चुनाव कराने की पुरानी व्यवस्था की ओर लौटने की बात को बेकार का बताया है. उन्होंने कहा है कि इस मसले पर एक कमेटी बनाने का विचार चल रहा है जो इस पर अपनी राय देगा लेकिन बैलेट पेपर वाली पुरानी व्यवस्था की ओर लौटने का सवाल ही नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi