S M L

मोदी जी का दुर्भाग्य है कि वो अपनी पत्नी के साथ फोटो नहीं लगवाते: कांग्रेस नेता

प्रियंका गांधी के साथ रॉबर्ट वाड्रा के पोस्टर लगने पर मचे बवाल पर अब कांग्रेस नेता संजय सिंह ने प्रतिक्रिया दी है

Updated On: Feb 06, 2019 02:37 PM IST

FP Staff

0
मोदी जी का दुर्भाग्य है कि वो अपनी पत्नी के साथ फोटो नहीं लगवाते: कांग्रेस नेता

दिल्ली में कांग्रेस हेडक्वार्टर के सामने लगे प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा के पोस्टर्स पर बवाल मच गया है. कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार की रात में पार्टी के हेडक्वार्टर्स के पास ये पोस्टर लगाए थे, जिनमें प्रियंका गांधी और राहुल गांधी के साथ-साथ प्रियंका के पति रॉबर्ट वाड्रा भी दिख रहे थे.

अब ये पोस्टर्स हटा दिए गए हैं, जिसपर कांग्रेस का आरोप है कि बीजेपी के आदेश पर एनडीएमसी इसे हटा रही है. बीजेपी ने इस मुद्दे को काफी बड़ा बनाया है. संबित पात्रा ने रॉबर्ट वाड्रा की संपत्तियों का लेखा-जोखा देते हुए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की. इसमें उन्होंने कहा कि कांग्रेस हेडक्वॉर्टर के सामने दो अपराधियों के पोस्टर लगे हैं, एक रॉबर्ट वाड्रा और दूसरे राहुल गांधी.

प्रियंका गांधी के साथ रॉबर्ट वाड्रा के पोस्टर लगने पर मचे बवाल पर अब कांग्रेस नेता संजय सिंह ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि रॉबर्ट वाड्रा प्रियंका गांधी के पति हैं और शुभकामनाएं हैं कि उनका संबंध बना रहे.

संजय सिंह ने इस मुद्दे के बीच पीएम मोदी को लाते हुए कहा, 'ये दुर्भाग्य है मोदीजी का कि उनकी पत्नी हैं और उनके साथ वो पोस्टर नहीं लगाते. रॉबर्ट वाड्रा प्रियंका के पति हैं, भगवान करें कि उनका संबंध रहे. उनका नाम तमाम चीजों में घसीटा जा रहा है, लेकिन आज तक बीजेपी के पास एक बात का भी प्रमाण नहीं है.'

सिंह ने रॉबर्ट वाड्रा पर ईडी की कार्रवाई पर कहा कि आज रॉबर्ट वाड्रा ईडी के सामने हैं, कल पीएम मोदी होंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi