S M L

कांग्रेस नेता ने शिवराज सिंह चौहान पर कसा तंज- हमने टाइगर को पिंजरे में बंद कर दिया है

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि चिंता मत करना, टाइगर अभी जिंदा है

Updated On: Jan 03, 2019 07:56 PM IST

FP Staff

0
कांग्रेस नेता ने शिवराज सिंह चौहान पर कसा तंज- हमने टाइगर को पिंजरे में बंद कर दिया है

कांग्रेस नेता अरुन यादव ने मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के 'टाइगर जिंदा है' वाले बयान पर तंज कसा है. उन्होंने कहा, हमने टाइगर को पिंजरे में बंद कर दिया है और बूढ़े टाइगर का संरक्षण करने की जिम्मेदारी दिग्विजय सिंह ने ली है क्योंकि टाइगर बूढ़ा हो गया है तो उसको पिंजरे में डाल दिया जाएगा.'

हालही में हुए मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि चिंता मत करना, टाइगर अभी जिंदा है. आंख उठा कर कोई देखे. दरअसल शिवराज अपने विधानसभा क्षेत्र बुधनी में थे.

इस दौरान यहां पर उन्होंने फिल्मी अंदाज में अपनी बात कही थी. शिवराज सिंह चौहान को मजाकिया अंदाज में अपने विरोधियों पर निशाना साधने के लिए जाना जाता है. मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार के दौरान उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर एक गाने के माध्यम से तंज किया था और कहा था कि तुम तो ठहरे परदेसी, साथ क्या निभाओगे?

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में चुनाव लड़ा था लेकिन उनकी पार्टी को हार का सामना करना पड़ा था. 15 साल तक राज्य की सत्ता में रही बीजेपी को कांग्रेस ने बेदखल कर दिया था. 230 सीटों वाली विधानसभा में कांग्रेस को 121 विधायकों का समर्थन प्राप्त है.

ये भी पढ़ें: गुरदासपुर में प्रधानमंत्री मोदी के भाषण की खास बातें

ये भी पढ़ें: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने एक जवाब से विरोधियों को कर दिया 'चारों खाने चित'!

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi