S M L

कर्नाटक चुनाव नतीजे: राज्यपाल किसी पार्टी विशेष के लिए न करें काम- आजाद

कांग्रेस-जेडीएस ने अपने 116 विधायकों का समर्थन पत्र लेकर बुधवार शाम 5 बजे राजभवन जाने वाले हैं. इसके लिए उन्होंने राज्यपाल से समय मांगा है

FP Staff Updated On: May 16, 2018 04:27 PM IST

0
कर्नाटक चुनाव नतीजे: राज्यपाल किसी पार्टी विशेष के लिए न करें काम- आजाद

मंगलवार को कर्नाटक विधानसभा के आए त्रिशंकु नतीजे के बाद राज्य का सियासी घमासान गहरा गया है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि हम दोपहर 12 बजे से राज्यपाल को मिलकर उन्हें कांग्रेस और जनता दल सेकुलर (जेडीएस) के विधायकों के दस्तखत किए हुए समर्थन पत्र देना चाह रहे हैं. लेकिन हमें अभी तक राज्यपाल की तरफ से कोई संदेश नहीं आया है. हम बुलाए जाने को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

आजाद ने कहा, 'विधायकों को तोड़ने का काम नहीं होना चाहिए. राज्यपाल देश के संविधान से बंधे होते हैं. इसलिए किसी भी राज्यपाल को इसके खिलाफ नहीं जाना चाहिए.' उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को राज्यपाल की मर्यादा पर पूरा भरोसा है और उसे उम्मीद है कि वो किसी पार्टी विशेष के लिए काम नहीं करेंगे.

कर्नाटक में दोनों ही गुटों कांग्रेस-जेडीएस और बीजेपी ने सरकार बनाने के लिए जादुई आंकड़े होने का दावा किया है. कांग्रेस-जेडीएस अपने 116 विधायकों का समर्थन पत्र लेकर बुधवार शाम 5 बजे राज्यपाल से मिलने जाने वाले हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi