S M L

मेरे भाषण से कांग्रेस के वोट कटते हैं, इसलिए रैलियों में नहीं जाता: दिग्विजय सिंह

एक वायरल वीडियो में दिग्विजय सिंह कह रहे हैं, देखते रह जाओगे. ऐसे सरकार नहीं बनेगी. जिसको टिकट मिले, चाहे दुश्मन को टिकट मिले, जिताओ

Updated On: Oct 16, 2018 10:47 AM IST

FP Staff

0
मेरे भाषण से कांग्रेस के वोट कटते हैं, इसलिए रैलियों में नहीं जाता: दिग्विजय सिंह
Loading...

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियों में वो पार्टी के कार्यकर्ताओं से बात करते नजर आ रहे हैं और साफ तौर पर कह रहे हैं, मेरे भाषणों से कांग्रेस के वोट कटते हैं, इसलिए मैं रैलियों में नहीं जाता.

बताया जा रहा है कि दिग्विजय सिंह का यह वीडियो उस वक्त का है जब वो मध्य प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी के सरकारी बंगले पर पहुंचे थे. इसी दौरान उनकी मुलाकात पार्टी के कार्यकर्ताओं से हो गई और दिग्विजय सिंह अपनी व्यथा सुनाने लगे.

वीडियो में दिग्विजय सिंह कहते हुए दिख रहे हैं, देखते रह जाओगे. ऐसे सरकार नहीं बनेगी. जिसको टिकट मिले, चाहे दुश्मन को टिकट मिले, जिताओ. उन्होंने आगे कहा, मेरा काम सिर्फ एक है- कोई प्रचार नहीं, कोई भाषण नहीं. मेरे भाषण देने से तो कांग्रेस के वोट कटते हैं, इसलिए मैं कहीं जाता ही नहीं.

कांग्रेस में एक समय चाणक्य कहे जाने वाले दिग्विजय सिंह की इस समय पार्टी में पहले जैसी हालत नहीं रही है. मध्य प्रदेश चुनाव के लिए पार्टी का प्रचार प्रसार जोरों पर हैं लेकिन वो हर जगह से नदारद रहते हैं.

राहुल गांधी हाल ही में भोपाल दौरे पर पहुंचे थे. इस दौरान पार्टी के सभी बड़े नेताओं के पोस्टर मौजूद थे लेकिन दिग्विजय सिंह के पोस्टर नजर नहीं आए. हालांकि इसके लिए प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने माफी भी मांगी थी.

पार्टी में अपनी स्थिति का एहसास हो जाने के बाद दिग्विजय सिंह ने कार्यकर्ताओं को साफ तौर पर कह दिया है कि पार्टी को जीताने में लग जाओ. इसके साथ ही उन्होंने अपनी स्थित भी साफ कर दी है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi