S M L

स्वाइन फ्लू को 'सूअरों की बीमारी' कहने के बाद अब बोले बीके हरिप्रसाद- शाह को फ्लू नहीं है

कांग्रेस नेता ने कहा है कि अमित शाह फ्लू की वजह से एम्स में भर्ती नहीं हुए हैं

Updated On: Jan 18, 2019 05:16 PM IST

FP Staff

0
स्वाइन फ्लू को 'सूअरों की बीमारी' कहने के बाद अब बोले बीके हरिप्रसाद- शाह को फ्लू नहीं है

कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद ने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया था अब उन्होंने अपने उस बयान पर फिर लीपापोती की है. उन्होंने कहा है कि अमित शाह को कोई फ्लू नहीं है और वो फ्लू की वजह से एम्स में भर्ती नहीं हुए हैं.

कांग्रेस नेता ने कहा, 'हमें रिपोर्ट मिली है कि अमित शाह को कोई फ्लू नहीं है. हम एम्स में कुछ लोगों को जानते हैं, जिन्होंने बताया है कि वो फ्लू की वजह से अस्पताल में भर्ती नहीं हुए हैं. मुझे तथ्यों का पता लगाने दीजिए फिर मैं आपको बताता हूं.'

बता दें कि इसके पहले गुरुवार को बीके हरिप्रसाद ने शाह को लेकर बहुत आपत्तिजनक बयान दिया था. दरअसल, अमित शाह ने गुरुवार की सुबह एक ट्वीट कर बताया था कि उन्हें स्वाइन फ्लू हो गया है, जिसपर हरिप्रसाद ने कहा था कि शाह को सूअरों वाली बीमारी हो गई है.

उन्होंने ये भी कहा था कि अगर शाह कर्नाटक में सरकार गिराने की कोशिश करेंगे तो उन्हें लूज मोशन भी हो जाएगा.

इंडिया टुडे के मुताबिक उन्होंने कहा था, 'हमारे विधायकों के लौट आने की वजह से अमित शाह डर गए हैं और उन्हें बुखार हो गया है. यह आम बुखार नहीं है, उनको स्वाइन फ्लू (सुअर की बीमारी) हुआ है.'

उनके इस बयान पर काफी आपत्तियां जताई गई थीं. रेलवे मंत्री पीयूष गोयल ने ट्वीट कर कहा था कि शाह की बीमारी को लेकर जैसे बयान कांग्रेस नेताओं की ओर से दिए जा रहे हैं, वो उनके स्तर को दिखाते हैं. उन्होंने कहा कि शाह की बीमारी का इलाज है लेकिन कांग्रेस नेताओं केी मानसिकता का नहीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi