S M L

बिहार: पद से हटाए जाने के बाद कांग्रेस पर जमकर बरसे अशोक चौधरी

अशोक चौधरी ने बिहार कांग्रेस के प्रभारी सीपी जोशी पर कांग्रेस आलाकमान को गुमराह करने का आरोप लगाया

Updated On: Sep 27, 2017 12:56 PM IST

FP Staff

0
बिहार: पद से हटाए जाने के बाद कांग्रेस पर जमकर बरसे अशोक चौधरी

बिहार कांग्रेस अध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद अशोक चौधरी पार्टी पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को मजबूत करने में उनके परिवार का अहम योगदान रहा है लेकिन बगैर किसी सूचना के अध्यक्ष पद से हटा दिया गया.

अशोक चौधरी ने बिहार कांग्रेस के प्रभारी सीपी जोशी पर कांग्रेस आलाकमान को गुमराह करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि वो कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मिलकर अपनी बातों को रखेंगे. किसी व्यक्ति विशेष को बिहार कांग्रेस का अध्यक्ष बनाने के लिए मेरे खिलाफ साजिश रची गई.

उन्होंने कहा कि मैं इस्तीफा देने के लिए तैयार बैठा हुआ था लेकिन पद से हटाने की जानकारी मुझे मीडिया के जरिए मिली.

पटना में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में अशोक चौधरी भावुक भी हो गए और उनके आंखों में आंसू आ गए. उन्होंने कहा कि मेरा परिवार शुरु से समर्पित कांग्रेसी रहा है लेकिन पद से हटाने की सूचना मुझे मीडिया से मिली. उन्होंने कहा कि मैं पार्टी का सम्मान करता हूं और पार्टी के लिए आगे भी काम करता रहूंगा.

पार्टी तोड़ने के आरोप पर अशोक चौधरी ने कहा कि इस मामले की जांच की होनी चाहिए. उन्होंने पार्टी पर दलित नेता को अपमानित करने का भी आरोप लगाया. अशोक चौधरी ने कहा कि जिस व्यक्ति ने देशभर में कांग्रेस की लुटिया डूबो दी उसे बिहार चलाने की जिम्मेदारी दी गई.

(साभार: न्यूज़18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi