S M L

कांग्रेस का अमित शाह पर पलटवार, कहा- खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे

कांग्रेस के प्रवक्ता आनंद शर्मा ने कहा कि एमएलए चोरी करने में बीजेपी को महारत हासिल है

Updated On: May 21, 2018 05:30 PM IST

FP Staff

0
कांग्रेस का अमित शाह पर पलटवार, कहा- खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद कांग्रेस ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अमित शाह के आरोपों का जवाब दिया है. कांग्रेस के प्रवक्ता आनंद शर्मा ने कहा कि एमएलए चोरी करने में बीजेपी को महारत हासिल है. आनंद शर्मा ने अमित शाह के आरोपों पर कहा खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे.

आनंद शर्मा ने कहा कि चुनाव के दौरान केंद्र की एजेंसियों का जमकर दुरुपयोग हुआ. करीब हमारे 20 प्रत्याशियों को तरह-तरह से परेशान किया गया है. आनंद शर्मा ने कहा बीजेपी ने कर्नाटक में प्रचार में करीब 6500 करोड़ रुपए का इस्तेमाल किया है. 20-20 करोड़ रुपए बीजेपी ने अपने प्रत्याशियों को दिया था. करीब 4500 करोड़ रुपए विधायक खरीदने के लिए रखे थे.

आनंद शर्मा ने कहा कि बीजेपी, नरेंद्र मोदी और बीजेपी दोहरे मूल्य अपनाते हैं. बारतीय संस्कृति की बात करते हैं और सुबह से लेकर शाम तक झूठ बोलते हैं. आनंद शर्मा ने कहा कि जनता ने गठबंधन के लिए जनादेश दिया था. हमें कम सीटें मिलीं और हम सरकार से हट गए. कांग्रेस पहले भी जेडीएस के साथ रह चुकी है. केंद्र में हमने देवगौड़ा सरकार को समर्थन दिया था.

आनंद शर्मा ने कहा कि अमित शाह को संविधान की जानकारी नहीं है और अगर उन्होंने संविधान पढ़ा भी है तो उनके मन में संविधान के लिए कोई सम्मान नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi