S M L

कांग्रेस मेरे खून की प्यासी हो गई है: शिवराज सिंह चौहान

मध्यप्रदेश की राजनीति में ये कभी नहीं हुआ. विचारों का संघर्ष चलता था, अलग-अलग पार्टियां अपने अपने कार्यक्रम करती थी, लेकिन कभी ये नहीं हुआ

Updated On: Sep 03, 2018 04:59 PM IST

FP Staff

0
कांग्रेस मेरे खून की प्यासी हो गई है: शिवराज सिंह चौहान

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा में हुई पत्थरबाजी और काले झंडे को लेकर प्रदर्शन के बाद प्रदेश की राजनीति गरमा गई है. बीजेपी का आरोप है कि कांग्रेस ने यह पथराव कराया है वहीं कांग्रेस इसे बदनाम करने की साजिश करार दे रही है.

ऐसे में शिवराज सिंह चौहान ने भी इस मामले में प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि कांग्रेस मेरे खून की प्यासी हो गई है. मध्यप्रदेश की राजनीति में ये कभी नहीं हुआ. विचारों का संघर्ष चलता था, अलग-अलग पार्टियां अपने अपने कार्यक्रम करती थी, लेकिन कभी ये नहीं हुआ.

'मैं सोनिया गांधी, राहुल गांधी और कांग्रेस राज्य अध्यक्ष कमलनाथ से पूछना चाहता हूं कि वो इस पार्टी को किस दिशा में लेकर जा रहे हैं? क्या जो कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता कर रहे हैं, वो सही है?'

कुछ दिनों पूर्व कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की रैली में भी लोगों द्वारा काला झंडा दिखाने की नाकाम कोशिश की गई थी. इस घटना के होने से पूर्व ही पुलिस को इसकी भनक लग गई और मामले को नियंत्रण में कर लिया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi