S M L

मैं छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री रमन सिंह की B टीम नहीं हूं: अजीत जोगी

जोगी ने फिलहाल महागठबंधन की आवश्यकता से इनकार करते हुए कहा कि इसकी जरूरत 2019 आम चुनावों में है आगामी विधानसभा चुनावों में नहीं

FP Staff Updated On: Jul 22, 2018 03:34 PM IST

0
मैं छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री रमन सिंह की B टीम नहीं हूं: अजीत जोगी

सोमवार को छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने कांग्रेस को अप्रासंगिक और अप्रचलित करार दिया है. साथ ही उन्होंने खुद पर बीजेपी की B टीम होने के आरोप का खंडन किया है. इसी के साथ उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री रमन सिंह के खिलाफ आगामी चुनावों में खड़े होने की बात भी कही है.

जोगी ने कहा, 'अगर मैं B टीम होता तो राजनंदगांव से चुनाव नहीं लड़ता. अगर मैं B टीम होता तो हत्या के निराधार मामले का सामना नहीं कर रहा होता. मेरे खिलाफ डकैती का झूठा मामला नहीं होना चाहिए था. मेरा बेटा हत्या की साजिश रचने के आरोप का सामना कर रहा है. अगर मैं B टीम होता तो यह सबकुछ नहीं होता.'

फिलहाल गठबंधन की जरूरत नहीं

आगामी चुनावों में मुख्यमंत्री रमन सिंह के चुनावी क्षेत्र राजनंदगांव से चुनाव लड़ने की बात कहते हुए जोगी ने कहा कि उनकी पार्टी राज्य की सभी 90 सीटों पर प्रत्यार्शी उतारेगी. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी ‘जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़’ राज्य में अपने दम पर सरकार बनाएगी.

हालांकि राज्य में गठबंधन से उन्होंने इनकार किया है और साफ शब्दों में कहा है कि उनका कांग्रेस से हाथ मिलाने का तो कोई सवाल ही पैदा नहीं होता. उन्होंने फिलहाल महागठबंधन का आवश्यकता से इनकार करते हुए कहा कि इसकी जरूरत 2019 आम चुनावों में है आगामी विधानसभा चुनावों में नहीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi