S M L

सोनिया, राहुल और सिद्धरमैया ने कांग्रेस को बरबाद किया, इनके खिलाफ प्रदर्शन की जरूरत: BJP

बेंगलुरु स्थित विधान सौंध में गांधी की प्रतिमा के समक्ष गुलाम नबी आजाद, अशोक गहलोत और सिद्धारमैया ने विरोध प्रदर्शन किया

Updated On: May 17, 2018 10:41 AM IST

FP Staff

0
सोनिया, राहुल और सिद्धरमैया ने कांग्रेस को बरबाद किया, इनके खिलाफ प्रदर्शन की जरूरत: BJP

कर्नाटक में सरकार बनने से पहले बीजेपी नेता अनंत कुमार ने गुरुवार को कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला. अनंत कुमार ने कहा कि कांग्रेस को कर्नाटक में अगर विरोध प्रदर्शन ही करना है तो सोनिया गांधी, राहुल गांधी और सिद्धारमैया के खिलाफ करे जिन्होंने कांग्रेस को बरबाद किया.

इससे पहले कांग्रेस के कई नेताओं ने बीएस येदियुरप्पा के मुख्यमंत्री बनने पर विरोध प्रदर्शन किया. बेंगलुरु स्थित विधान सौंध में गांधी की प्रतिमा के समक्ष गुलाम नबी आजाद, अशोक गहलोत और सिद्धारमैया की अगुआई में कई कांग्रेस नेता जुटे और येदियुरप्पा को मुख्यमंत्री बनाए जाने के खिलाफ नारेबाजी की.

पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने कहा, सरकार बनाने का मामला कोर्ट में विचाराधीन है. हम लोगों के पास जाएंगे और उन्हें बताएंगे कि बीजेपी ने कैसे संविधान के खिलाफ काम किया है.

इससे पहले कांग्रेस ने राज्यपाल वजुभाई वाला पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि 'उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के दखल से संविधान का 'एनकाउंटर' किया है.' कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने यह भी कहा कि राज्यपाल के 'इस अनैतिक और असंवैधानिक' फैसले के खिलाफ पार्टी सभी कानूनी अधिकारों का इस्तेमाल करेगी और जनता की अदालत में भी जाएगी.

सुरजेवाला ने आरोप लगाया कि राज्यपाल ने संविधान की बजाय 'बीजेपी में अपने मालिकों' की सेवा चुनी और 'भाजपा की कठपुतली' के तौर पर काम किया. सुरजेवाला ने कहा,'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के हस्तक्षेप से राज्यपाल वजुभाई वाला ने संविधान का एनकाउंटर कर डाला. कानून को रद्दी की टोकरी में फेंक दिया. कानून की धज्जियां उड़ा दीं.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi