S M L

सुरजेवाला ने राहुल गांधी को बताया शिव भक्त, बोले- कांग्रेस के DNA में ब्राह्मण

जनसभा को संबोधित करते हुए सुरजेवाला ने कहा कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस वो दल है जिसके खून में ब्राह्मण समाज का डीएनए है

Updated On: Sep 05, 2018 10:42 AM IST

FP Staff

0
सुरजेवाला ने राहुल गांधी को बताया शिव भक्त, बोले- कांग्रेस के DNA में ब्राह्मण
Loading...

कांग्रेस प्रवक्ता और पार्टी के मीडिया इंचार्ज रणदीप सुरजेवाला अपने बयान को लेकर चर्चा में है. हरियाणा के कुरुक्षेत्र में ब्राह्मण समाज के एक कार्यक्रम में उन्होंने 'ब्राह्मण' कार्ड खेला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के खून में ब्राह्मण समाज का डीएनए है. जनसभा को संबोधित करते हुए सुरजेवाला ने कहा कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस वो दल है जिसके खून में ब्राह्मण समाज का डीएनए है.

क्या बोले सुरजेवाला

सुरजेवाला ने कहा, 'मेरे एक सहयोगी ने पूछा था कि ब्राह्मण सम्मेलन का आयोजन राहुल गांधी की तस्वीर के साथ और कांग्रेस पार्टी के झंडे व तिरंगे को लेकर क्यों किया जा रहा है? इस पर मैंने कहा था कि मैं इसका जवाब एक दिन मंच से दूंगा. कांग्रेस वो पार्टी है, जिसके खून में ब्राह्मण समाज का डीएनए है.' उन्होंने कहा, आजादी की पहली लड़ाई की शुरुआत मंगल पांडे ने की थी. राम प्रसाद बिस्मिल, मदन मोहन मालविया, बाल गंगाधर तिलक, चंद्रशेखर आजाद, पंडित मोतिलाल नेहरू और पंडित जवाहर लाल नेहरू कौन थे. ये सब ब्राह्मण थे.

राहुल को बताया शिव भक्त

राहुल गांधी पर उनकी कैलाश मानसरोवर को लेकर बीजेपी ने जमकर निशाना साधा है. इस पर पलटवार करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा, आपका एक बेटा जो कांग्रेस का नेतृत्व कर रहा है. वो मानसरोवर की यात्रा पर अकेले चले जा रहे है. दानवों और ब्राह्मणों की लड़ाई बरसों से चली आ रही है. जब भी कोई भोले शंकर की पूजा करता था, तो दानव उसमें खलल डालते थे. आज भी शिव भक्त कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी भोले शंकर की यात्रा पर कैलाश मानसरोवर चले हैं तो बीजेपी उनकी यात्रा पर खलल डालने का प्रयास कर रही है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi