S M L

मीडिया में अपने पक्ष को मजबूती से रखने के लिए कांग्रेस ने नियुक्त किए 10 नए प्रवक्ता

अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने अपनी तैयारी तेज कर दी हैं

Updated On: Dec 31, 2018 09:01 PM IST

FP Staff

0
मीडिया में अपने पक्ष को मजबूती से रखने के लिए कांग्रेस ने नियुक्त किए 10 नए प्रवक्ता

2019 लोकसभा चुनाव में अब ज्यादा समय नहीं बचा है. ऐसे में राजनीतिक दलों ने तैयारियां तेज कर दी हैं. इसी कड़ी में सोमवार को कांग्रेस पार्टी ने चुनाव से कुछ महीने पहले मीडिया में कांग्रेस के पक्ष को मजबूती से रखने के इरादे से 10 नए प्रवक्ताओं की नियुक्ति की है.

कांग्रेस पार्टी के मीडिया विभाग के प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने सोमवार को एक बयान में कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रवक्ताओं की नियुक्ति को स्वीकृति भी प्रदान कर दी है. इसी के साथ उन्होंने राष्ट्रीय राजधानी में पार्टी द्वारा नियुक्त 10 नए प्रवक्ताओं के नामों की घोषणा की.

सुरजेवाला ने बताया कि कांग्रेस ने राज्यसभा सदस्य सैयद नसीर हुसैन, पार्टी नेता पवन खेड़ा, जयवीर शेरगिल, रागिनी नायक, गौरव वल्लभ, राजीव त्यागी, अखिलेश प्रताप सिंह, सुनील अहीर, हिना कवारे और श्रवण दोसाजु को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी का नया प्रवक्ता नियुक्त किया है.

हालांकि इनमें से कई नेता पहले भी कई टीवी चैनलों पर पार्टी का पक्ष रखते रहे हैं. इसी के साथ कांग्रेस ने सात नए नेशनल मीडिया पैनलिस्ट और तीन नेशनल मीडिया कॉर्डिनेटर भी नियुक्त किए हैं. पार्टी ने मोहम्मद खान और मनोज त्यागी को नेशनल मीडिया कॉर्डिनेटर और संजीव सिंह को चीफ नेशनल मीडिया कॉर्डिनेटर नियुक्त किया है.

अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पार्टी ने ट्वीट किया कि शमा मोहम्मद, एशवर्या महादेव, आदिल बोपाराय, अमन पवार, संजय चोकर, अनिल और एस लैतफलंग को नेशनल मीडिया पैनलिस्ट नियुक्त किया है.

(भाषा से इनपुट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi