S M L

कर्नाटक में कांग्रेस सरकार हिंदू विरोधी है : बीजेपी

बीजेपी ने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाया कि उसने विगत कुछ सालों में बीजेपी और आरएसएस कार्यकर्ताओं के हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया

Updated On: Jan 01, 2018 01:59 PM IST

Bhasha

0
कर्नाटक में कांग्रेस सरकार हिंदू विरोधी है : बीजेपी

बीजेपी ने कर्नाटक की कांग्रेस सरकार पर हिंदू विरोधी होने का सोमवार को आरोप लगाया है. पार्टी ने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाया कि उसने विगत कुछ सालों में बीजेपी और आरएसएस कार्यकर्ताओं के हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया, पीएफआई कार्यकर्ताओं को रिहा किया और चुनावी फायदे के लिए लिंगायतों को बांटा है.

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अनंत कुमार ने कहा, ‘सिद्धारमैया सरकार हिंदू विरोधी है. उसने विगत कुछ वर्षों में 20 से अधिक बीजेपी और आरएसएस के नेताओं के हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया जबकि वह एसडीपीआई के साथ चुनाव पूर्व गठबंधन के लिए बातचीत कर रही है.’ उन्होंने कहा कि इसका सबसे बड़ा प्रमाण केपीसीसी अध्यक्ष जी परमेश्वर का सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया : पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया की राजनैतिक शाखा: के साथ चुनाव से पहले गठबंधन के लिए बात करना है.

पीएफआई कार्यकर्ताओं को किया रिहा

कुमार ने संवाददाताओं से कहा कि सिद्धारमैया सरकार ने पीएफआई के तकरीबन 100 कार्यकर्ताओं को भी रिहा किया था. इस संगठन की लोग आलोचना कर रहे हैं और उसपर प्रतिबंध लगाने की मांग कर रहे हैं.

लिंगायतों के लिए अलग धार्मिक दर्जे की मांग के मुद्दे का उल्लेख किए बिना कुमार ने चुनावी फायदे के लिए समुदाय को ‘बांटने’ के लिए सरकार की आलोचना की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi