S M L

‘शंघाई सहयोग राजनीतिक दल फोरम’ बैठक में शामिल होगा कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल

कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल में शर्मा के अलावा पार्टी महासचिव मुकुल वासनिक, सांसद भुवनेश्वर कलीता, पूर्व केंद्रीय मंत्री पल्लम राजू, पूर्व सांसद रजनी पाटिल और केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष मुरलीधरन शामिल हैं

Updated On: May 25, 2018 03:32 PM IST

Bhasha

0
‘शंघाई सहयोग राजनीतिक दल फोरम’ बैठक में शामिल होगा कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल

कांग्रेस का छह सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल चीन में हो रही ‘शंघाई सहयोग राजनीतिक दल फोरम’ की बैठक में शामिल होगा. पार्टी के छह सदस्यीय दल का नेतृत्व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा कर रहे हैं. यह बैठक 25-28 मई को चीन के शेनझेन शहर में हो रही है.

शर्मा के कार्यालय की ओर से जारी बयान के मुताबिक कांग्रेस का छह सदस्यीय दल शुक्रवार को चीन रवाना हो गया. चीन की कम्युनिस्ट पार्टी की केंद्रीय समिति के न्यौते पर कांग्रेस का यह प्रतिनिधिमंडल इस बैठक में शामिल हो रहा है. बयान के मुताबिक यह प्रतिनिधिमंडल चीन की कम्युनिस्ट पार्टी के नेतृत्व के साथ महत्वपूर्ण द्विपक्षीय मुलाकातें भी करेगा.

कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल में शर्मा के अलावा पार्टी महासचिव मुकुल वासनिक, सांसद भुवनेश्वर कलीता, पूर्व केंद्रीय मंत्री पल्लम राजू, पूर्व सांसद रजनी पाटिल और केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष मुरलीधरन शामिल हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi