S M L

आंध्र प्रदेश में अकेले चुनाव लड़ेगी कांग्रेस, TDP ने कहा- अलग होकर अच्छा किया

चांडी ने कहा कि हम 175 विधानसभा सीटों और 25 लोकसभा सीटों पर अकेले लड़ेंगे

Updated On: Jan 24, 2019 03:02 PM IST

FP Staff

0
आंध्र प्रदेश में अकेले चुनाव लड़ेगी कांग्रेस, TDP ने कहा- अलग होकर अच्छा किया

कांग्रेस ने आंध्र प्रदेश में आने वाले विधानसभा और लोकसभा के चुनावों में अकेले लड़ने का फैसला किया है. इस मुद्दे पर टीडीपी का कहना है कि यह बहुत अच्छा हुआ कि वह (कांग्रेस) पहले ही बाहर हो गए.

न्यूज18 के मुताबिक कांग्रेस के महासचिव और केरल के पूर्व सीएम ओमान चांडी ने साफ कर दिया कि आंध्र प्रदेश में सत्तारूढ़ पार्टी तेलगू देशम पार्टी(टीडीपी) के साथ कांग्रेस कोई गठबंधन नहीं करेगी. उन्होंने यह बात बुधवार को कही.

चांडी ने कहा कि हम 175 विधानसभा सीटों और 25 लोकसभा सीटों पर अकेले लड़ेंगे. टीडीपी हमारे साथ केवल राष्ट्रीय स्तर पर गठबंधन में है राज्य में नहीं.

चांडी ने यह भी कहा कि वह 31 जनवरी को चुनाव की तैयारियों के मुद्दे पर बैठक करेंगे. राज्य कांग्रेस ने फरवरी में सभी 13 जिलों में बस यात्रा करने का फैसला किया है.

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष एन रघुवीर रेड्डी ने कहा कि उन्होंने गठबंधन का फैसला राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर छोड़ा है. हालांकि, उन्होंने यह जोड़ने में जल्दबाजी कर दी कि कांग्रेस आंध्र प्रदेश में अपने दम पर चुनाव लड़ेगी.

इस दौरान सीनियर टीडीपी नेता और सांसद टीजी वेंकरेश ने बताया कि चुनावों के लिए टीडीपी और जनसेना गठबंधन कर सकते हैं. उन्होंने कुरनूल में कहा कि हम साथ में काम करने के लिए तैयार हैं. हमें सीटों के बंटवारे पर बात करनी होगी. यह मार्च में फाइनल होगा.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस देखने लगी है दिल्ली में राहुल और यूपी में प्रियंका का सपना

ये भी पढ़ें: क्या पसंद की बजाय मजबूरी में लिया गया है प्रियंका के राजनीति में आने का फैसला?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi