S M L

कांग्रेस CWC की बैठक में एनआरसी, राफेल समेत कई मुद्दों पर चर्चा, सोनिया नहीं हुईं शामिल

शनिवार को हुई बैठक में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत, गुलाम नबी, अहमद पटेल और अन्य नेता शामिल हुए.

Updated On: Aug 04, 2018 05:33 PM IST

Bhasha

0
कांग्रेस CWC की बैठक में एनआरसी, राफेल समेत कई मुद्दों पर चर्चा, सोनिया नहीं हुईं शामिल

कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक में शनिवार को बीजेपी के खिलाफ संभावित गठबंधन, असम में राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर और कई अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की गई. सूत्रों के मुताबिक पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की अगुवाई में सीडब्ल्यूसी की बैठक में संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी शामिल नहीं हो सकीं.

शनिवार को हुई बैठक में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत, गुलाम नबी, अहमद पटेल और अन्य नेता शामिल हुए. सूत्रों के अनुसार इस बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी के खिलाफ गठबंधन बनाने, असम में एनआरसी, ‘राफेल घोटाले’ तथा अन्य मुद्दों पर चर्चा हुई.

बैठक के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट किया, 'आज सीडब्लूसी की बैठक हुई है. एक टीम के तौर पर हमने देश की राजनीतिक परिस्थितियों पर चर्चा की. हमनें भ्रष्टाचार और युवाओं को नौकरी दिलवाने में मौजूदा सरकार की असफलता पर भी चर्चा की."

वहीं कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने कहा कि सीडब्ल्यूसी की बैठक में एनआरसी ड्राफ्ट बिल, भ्रष्टाचार, बैंक फ्रॉड केस और राफेल डील के मुद्दों पर चर्चा हुई. बैठक में बेरोजगारी के मुद्दे पर भी चर्चा की गई. उन्होंने कहा कि चार राज्यों में आने वाले चुनावों के लिए हमने तैयारी शुरू कर दी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi