S M L

वसुंधरा राजे के खिलाफ चुनाव लड़ने की चुनौती एक सेकेंड में स्वीकारी: मानवेंद्र सिंह

झालरापाटन सीट से कांग्रेस उम्मीदवार मानवेंद्र सिंह का कहना है कि झालरापाटन से मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के किले को ढ़हाना काफी कठिन काम है.

Updated On: Nov 30, 2018 03:55 PM IST

FP Staff

0
वसुंधरा राजे के खिलाफ चुनाव लड़ने की चुनौती एक सेकेंड में स्वीकारी: मानवेंद्र सिंह

राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज होती जा रही है. वहीं राजस्थान की सबसे हॉट सीट झालरापाटन पर मुकाबला काफी जबरदस्त होने की उम्मीद जताई जा रही है. इस सीट से भारतीय जनता पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे मैदान में हैं तो उनके खिलाफ बीजेपी से कांग्रेस में शामिल हुए मानवेंद्र सिंह टक्कर दे रहे हैं.

झालरापाटन सीट से कांग्रेस उम्मीदवार मानवेंद्र सिंह का कहना है कि झालरापाटन से मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के किले को ढ़हाना काफी कठिन काम है लेकिन वो यहां टक्कर देने और चुनाव जीतने के लिए आए हैं. 'झालावाड़ आजाद होगा' नारे के साथ मानवेंद्र सिंह का कहना है कि उन्होंने इस चुनौती को स्वीकार की है और वो सिर्फ चुनाव लड़ने के लिए यहां नहीं है. बल्कि वो चुनाव लड़ने और चुनाव जीतने के लिए यहां हैं.

हाल ही में कांग्रेस का दामन थामने वाले मानवेंद्र सिंह का कहना है कि जब उन्हें मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए कहा गया तो उन्होंने इस चुनौती को एक सेकेंड में स्वीकार कर लिया. वहीं झालरापाटन वसुंधरा राजे का गढ़ माना जाता है. ऐसे में मुकाबला दिलचस्प होने की उम्मीद जताई जा रही है.

राजस्थान में विधानसभा के लिए 7 दिसंबर को मतदान होगा और 11 दिसंबर को मतगणना की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi