S M L

कर्नाटकः सिद्धारमैया ने अमित शाह को कहा बिना दिमाग का आदमी

अमित शाह के दौरे के बाद सीएम सिद्धारमैया ने ट्वीट किया कि एक जेल गया अपराधी दूसरे जेल गए अपराधी को कर्नाटक में बीजेपी का सीएम प्रत्याशी घोषित कर रहा है

FP Staff Updated On: Jan 26, 2018 05:05 PM IST

0
कर्नाटकः सिद्धारमैया ने अमित शाह को कहा बिना दिमाग का आदमी

कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग रफ्तार पकड़ने लगी है. गुरूवार को बीजेपी की ओर से कर्नाटक बंद बुलाने के बाद कांग्रेस ने भी बीजेपी पर अपने हमले तेज कर दिए हैं. शुक्रवार को गणतंत्र दिवस परेड के बाद मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि अमित शाह बिना दिमाग के आदमी हैं. उन्होंने कहा कि लगता है अमित शाह के पास दिमाग नहीं है. वह बिना दिमाग के आदमी हैं.

दोनों पार्टियों में शुरू हो चुका है 'अपराधी वार'

पहले सीएम सिद्धारमैया और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के बीच ट्विटर वार चल रहा था. अब इस लड़ाई में कर्नाटक बीजेपी के वरिष्ठ नेता सदानंद गौड़ा भी कूद पड़े हैं.

दोनों पार्टियां एक दूसरे पर आरोप लगा रही है कि उसके पास जेल गए लोगों की भरमार है. अमित शाह के दौरे के बाद सीएम सिद्धारमैया ने ट्वीट किया कि एक जेल गया अपराधी दूसरे जेल गए अपराधी को कर्नाटक में बीजेपी का सीएम प्रत्याशी घोषित कर रहा है.

उनका इशारा अमित शाह और पूर्व सीएम व बीजेपी नेता बीआर येदियुरप्पा की तरफ था. साल 2010 में अमित शाह शेख सोरहाबुद्दीन फर्जी एनकाउंटर मामले में जेल जा चुके हैं. वहीं सदानंद गौड़ा अवैध जमीन कब्जे के मामले में जेल की सजा काट चुके हैं.

पलटवार के चक्कर में चूक गए गौड़ा 

सदानंद गौड़ा ने थोड़ी देर बाद पलटवार किया. ट्वीट करते हुए कहा कि कांग्रेस का गठन ही जेल जा चुकी एक नेता ने किया. आपके पीएम पर बोफोर्स जैसे आरोप हैं. और तो और आतंकवाद को बढ़ावा देने का काम आपके नेताओं ने किया है. और लिस्ट देनी होगी क्या सर...?

सदानंद गौड़ा का निशाना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की तरफ था. जिन्होंने कांग्रेस से इतर कांग्रेस (आई) का गठन किया था. इमरजेंसी के दौरान सभी विरोधियों को जेल में डाल दिया था. उनका दूसरा इशारा पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की तरफ था. जिनपर बोफोर्स में दलाली का आरोप था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi