S M L

दिल्ली: सीलिंग पर घमासान, कांग्रेस ने साधा AAP पर निशाना

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी (आप) पर सीलिंग को लेकर निशाना साधा है.

Updated On: Sep 27, 2018 05:51 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली: सीलिंग पर घमासान, कांग्रेस ने साधा AAP पर निशाना

दिल्ली में आए दिन सीलिंग को लेकर आरोप प्रत्यारोप का दौर चलता रहता है. अब दिल्ली प्रदेश कांग्रेस ने एक बार फिर आम आदमी पार्टी (आप) पर निशाना साधा है. कांग्रेस ने आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली सरकार के उप-मंडल मजिस्ट्रेट सुप्रीम कोर्ट के आदेश का हवाला देते हुए 'गैर प्रदूषणकारी घरेलू उद्योग' को भी सीलिंग नोटिस जारी कर रहे थे.

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन ने कहा कि दिल्ली में हुई सीलिंग के लिए दिल्ली सरकार जितनी जिम्मेदार है, उतनी बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार भी है. उन्होंने कहा कि आप सरकार सीलिंग के चलते लोगों की दुर्दशा के लिए पूरी तरह से नगरपालिका निगमों पर आरोप लगा रही है, जो कि पूरी तरह से गलत है.

माकन ने कहा कि दिल्ली सरकार गैर प्रदूषणकारी घरेलू उद्योगों में सीलिंग न करके आसानी से लोगों को राहत मुहैया करवा सकती है. वहीं माकन का कहना है कि दिल्ली में सीलिंग को लेकर केजरीवाल कहते हैं कि सीलिंग एमसीडी करा रही है. वहीं दूसरी ओर दिल्ली सरकार के एसडीएम नोटिस दे रहे हैं. माकन ने केजरीवाल पर गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा कि एसडीएम का नोटिस गैरकानूनी है. यह अधिकार मॉनिटरिंग समिति का है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi