S M L

'आम' नहीं रही अब आम आदमी पार्टी: कांग्रेस

अजय माकन ने 'दिल्ली सरकार की विफलताओं' पर एक पत्र जारी करते हुए केजरीवाल पर हमला बोला

Updated On: Feb 17, 2017 09:12 PM IST

IANS

0
'आम' नहीं रही अब आम आदमी पार्टी: कांग्रेस

केंद्र सरकार द्वारा दिल्ली के विधायकों की वेतन वृद्धि संबंधी फाइल लौटाए जाने पर कांग्रेस ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी पर हमला बोला.

शुक्रवार को कांग्रेस ने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) अब 'आम आदमी' पार्टी नहीं रही, बल्कि 'खास' पार्टी हो गई है. दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन ने आईएएनएस से कहा, 'सत्ता में आने से पहले उन्होंने अपने शपथपत्र में कहा था कि वे बंगला नहीं लेंगे, कार का इस्तेमाल नहीं करेंगे और वीआईपी कल्चर को खत्म करेंगे'.

माकन ने यह बातें 'दिल्ली सरकार की विफलताओं' पर एक पत्र जारी करते हुए कहीं.

माकन ने कहा, 'नए प्रस्ताव के अनुसार उन्होंने 400 फीसदी वेतन वृद्धि की मांग की है. यह पार्टी आम आदमी पार्टी नहीं रह गई है, अब यह 'खास' लोगों की पार्टी हो गई है'.

गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर आईएएनएस को बताया, 'दिल्ली राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र विधानसभा सदस्य (वेतन, भत्ते, पेंशन आदि) संशोधन विधेयक को दिल्ली सरकार को वापस लौटा दिया गया, जिसमें हमने कई मुद्दे पर स्पष्टीकरण मांगें हैं'.

माकन का बयान विधेयक को लौटाए जाने के बाद आया है. उन्होंने कहा कि आप सरकार के नए प्रस्ताव के अनुसार विधायकों को 25000 रुपये कार्यालय किराए के रूप में, 12 लाख रुपये वाहन खरीदने के लिए और 3 लाख रुपये प्रति साल परिवार को छुट्टियां बिताने के लिए दिए जाएं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi