S M L

BJP MLA राम कदम की गंदी जुबान काटने वाले को दूंगा 5 लाख इनाम: कांग्रेस नेता

'लड़की को अगवा' करने वाला बयान देने वाले बीजेपी नेता के खिलाफ कांग्रेस नेता ने जहर उगला, देखें वीडियो

Updated On: Sep 07, 2018 10:46 AM IST

FP Staff

0
BJP MLA राम कदम की गंदी जुबान काटने वाले को दूंगा 5 लाख इनाम: कांग्रेस नेता

'लड़की पसंद है तो मुझे बताओ, मैं अगवा कर लूंगा', ये कहने वाले बीजेपी के विधायक राम कदम के खिलाफ अब चौतरफा विरोध हो रहा है. विपक्षी पार्टी कांग्रेस के नेता सुबोध सावजी ने कदम के खिलाफ अपनी नाराजगी जताते हुए एक वीडियो जारी किया है. वीडियो में बीजेपी विधायक भी भड़काऊ बयान ही देते नजर आए हैं. उन्होंने राम कदम की कही बात की निंदा करते हुए उनकी जीभ काटने वाले को पांच लाख रुपए इनाम देने की घोषणा भी की है.

वहीं अपनी पार्टी की तरफ से भी कदम को ऐसे ही विरोधों का सामना करना पड़ रहा है. कहा जा रहा है कि बीजेपी ने उन्हें मौखिक रूप से यह आदेश दिया है कि वह अब किसी भी टीवी चैनल पर पार्टी का प्रतिनिधित्व नहीं करेंगे,लेकिन इसके बावजूद एनडीए समर्थक पार्टियां कदम के खिलाफ आधिकारिक कार्रवाई करने की मांग कर रही हैं. ऐसे में संभावना ये भी जताई जा रही है कि बीजेपी उन्हें पार्टी से बेदखल कर दे.

बीते बुधवार को महाराष्ट्र से बीजेपी विधायक राम कदम का एक वीडियो वायरल हुआ. वीडियो में वह एक आयोजन का संबोधन कर रहे हैं. इसमें उन्होंने लड़कों से कहा है कि वह उनके लिए लड़कियों को भगाने में मदद करेंगे. यहां तक की विधायक ने वहां मौजूद लड़कों से अपना नंबर भी साझा किया.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi