S M L

दिल्ली एमसीडी चुनाव 2017 : विजय गोयल ने कांग्रेस और आप पर साधा निशाना

शुंगलू समिति की रिपोर्ट को लेकर कांग्रेस अब केजरीवाल पर निशाना साध रही है लेकिन वह खुद उसमें शामिल थी

Updated On: Apr 07, 2017 05:05 PM IST

Bhasha

0
दिल्ली एमसीडी चुनाव 2017 : विजय गोयल ने कांग्रेस और आप पर साधा निशाना

केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने शुक्रवार को कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि एमसीडी चुनावों के बाद ‘सत्ता के लोभ में’ दोनों पार्टियां फिर से हाथ मिला सकती हैं.

गोयल ने कहा कि असली मुकाबला बीजेपी और कांग्रेस के बीच है जबकि 272 वार्ड वाले एमसीडी चुनावों के बाद आप तीसरे पायदान पर रहेगी. दिल्ली में 23 अप्रैल को एमसीडी चुनाव होने हैं.

संवाददाता सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘दोनों एक ही किस्म की पार्टियां हैं. अगर वे अकेले अपने दम पर कुछ नहीं कर सकीं तो जिस तरह से उन्होंने वर्ष 2013 में दिल्ली में सरकार बनाने के लिए किया था, वैसे ही सत्ता के लोभ में वे नगर निगमों में शासन के लिए भी हाथ मिला सकती हैं.’

घोटालों में कांग्रेस भी शामिल थी

मंत्री ने भ्रष्टाचार के कई आरोपों का हवाला देते हुए कहा कि शुंगलू समिति की रिपोर्ट में आप का ‘पर्दाफाश’ हुआ है कि वह भ्रष्टाचार विरोध का मुद्दा उठाकर सत्ता में आई है.

उन्होंने कहा, ‘अगर समिति के निष्कर्ष को पूरी तरह जांच किया जाए तो आप सरकार एक दिन भी नहीं चल सकेगी.’

उन्होंने आरोप लगाया कि शुंगलू समिति की रिपोर्ट को लेकर कांग्रेस अब केजरीवाल पर निशाना साध रही है लेकिन वह खुद उसमें शामिल थी.

विजय गोयल ने कहा, ‘दोनों एक दूसरे से कुछ खास अलग नहीं हैं और दोनों पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं. कांग्रेस एक घोटाला पार्टी है जबकि आप अवैध आमदनी पार्टी है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi