S M L

कांग्रेस नेताओं को पार्टी की नसीहत, महिलाओं के प्रति रहें संवेदनशील

सिद्धारमैया का वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस पार्टी ने सभी नेताओं को यह सलाह दी

Updated On: Jan 28, 2019 09:34 PM IST

FP Staff

0
कांग्रेस नेताओं को पार्टी की नसीहत, महिलाओं के प्रति रहें संवेदनशील

लोकसभा चुनाव में अब ज्यादा समय नहीं बचा है. ऐसे में किसी भी विवाद से बचने के लिए कांग्रेस पार्टी फूंक-फूंक कर कदम रख रही हैं. इसी कड़ी में पार्टी ने अपने नेताओं को महिलाओं के प्रति संवेदनशील रहने की सलाह दी है. दरअसल कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के एक महिला के साथ कथित तौर पर दुव्यर्वहार करने की वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने यह सलाह जारी की.

सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के बाद कांग्रेस प्रवक्ता ने नेताओं को सलाह देते हुए कहा कि महिलाओं को लेकर अतिसंवेदनशील रहने की पार्टी की परंपरा रही है. साथ ही पार्टी की इस परंपरा का सभी को पालन करना चाहिए.

सिद्धारमैया ने महिला से की थी बदसलूकी

पार्टी प्रवक्ता मनीष तिवारी ने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘मैंने वीडियो को नहीं देखा है. हमारा सदा यह मानना रहा है कि हमारे जो राजनीतिक सहयोगी हैं उनके प्रति संवेदनशील होने की जरूरत है और अगर वह महिलाएं हैं तो अति संवदेनशील होना चाहिए. यह कांग्रेस की परंपरा है और हम आशा करते हैं कि सभी इस परंपरा का पालन करेंगे.’

खबरों के मुताबिक मैसूर दौरे पर पहुंचे सिद्धारमैया के यहां एक महिला उनके विधायक बेटे की शिकायत लेकर उनके पास पहुंची थी. सिद्धारमैया यह जानकर तैश में आ गए और उन्होंने कुर्सी पर बैठे-बैठे सामने खड़ी शिकायतकर्ता महिला के हाथों से माइक खींचने का प्रयास किया. उनकी इसी कोशिश में महिला का दुपट्टा उनके हाथों में आ गया. इसके बाद उन्होंने कथित रूप से महिला को धक्का दे दिया. इससे यह वीडियो अब वायरल हो रहा है.

(इनपुट भाषा से)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi