S M L

गोवा में सरकार बनाने की कांग्रेस की कोशिश सत्ता पर कब्जे की हताशा है: निर्मला

निर्मला सीतारमण ने कहा कि मुख्यमंत्री बीमार हैं. वह काम से भी अलग नहीं हैं, कांग्रेस अवसर देखती है, इससे यह पता चलता है कि (कांग्रेस की) हताशा का क्या स्तर है

Updated On: Sep 18, 2018 10:43 PM IST

Bhasha

0
गोवा में सरकार बनाने की कांग्रेस की कोशिश सत्ता पर कब्जे की हताशा है: निर्मला

रक्षामंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता निर्मला सीतारमण ने मंगलवार को कहा कि जब गोवा के मुख्यमंत्री का अस्पताल में उपचार चल रहा है तो ऐसे समय राज्य में सरकार बनाने की कांग्रेस की कोशिश सत्ता पर कब्जे की उसकी हताशा को दर्शाती है.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बीमार हैं. वह काम से भी अलग नहीं हैं. कांग्रेस अवसर देखती है क्योंकि मुख्यमंत्री बीमार हैं. इससे यह पता चलता है कि (कांग्रेस की) हताशा का क्या स्तर है. ईमानदारी से कहूं तो मुझे इसके लिए दुख है. सीतारमण इंडियन वीमन प्रेस क्लब में पत्रकारों से बात कर रही थीं.

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के अस्पताल में भर्ती होने के साथ ही राज्य के मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने सोमवार को राज्यपाल को ज्ञापन दिया और वर्तमान सरकार को बर्खास्त करने की मांग की. सरकार बनाने के लिए दावा करते हुए कांग्रेस ने कहा कि उसे अवसर मिलना चाहिए क्योंकि वह राज्य में सबसे बड़ी पार्टी है.

गोवा में पर्रिकर के नेतृत्व में बीजेपी नीत गठबंधन की सरकार है. भाजपा के पास 14 विधायक हैं, जबकि गोवा फॉरवर्ड पार्टी और एमजीपी के पास तीन-तीन विधायक हैं. एनसीपी का एक और तीन निर्दलीय विधायक भी बीजेपी का समर्थन कर रहे हैं. कांग्रेस के पास 16 विधायक हैं. पर्रिकर का अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में इलाज चल रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi