S M L

सिद्धू पर कांग्रेस में छिड़ी 'जंग', पंजाब के मंत्री ने मांगा इस्तीफा तो हरिप्रसाद ने किया समर्थन

मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के खिलाफ टिप्पणी को लेकर पंजाब के वरिष्ठ मंत्री ने बीते शनिवार को नवजोत सिंह सिद्धू के मंत्रिमंडल से इस्तीफे की मांग की है

Updated On: Dec 02, 2018 12:39 PM IST

FP Staff

0
सिद्धू पर कांग्रेस में छिड़ी 'जंग', पंजाब के मंत्री ने मांगा इस्तीफा तो हरिप्रसाद ने किया समर्थन

नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर पंजाब कांग्रेस में जबरदस्त जंग शुरू हो गई है. मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के खिलाफ टिप्पणी को लेकर पंजाब के वरिष्ठ मंत्री ने बीते शनिवार को नवजोत सिंह सिद्धू के मंत्रिमंडल से इस्तीफे की मांग की है. वहीं नवजोत सिंह सिद्धू ने हैदराबाद में की अपनी उस टिप्पणी को वापस ले लिया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के कहने पर करतारपुर कॉरिडोर के शिलान्यास समारोह में हिस्सा लिया था. सिद्घू ने ट्वीट किया, राहुल गांधी ने मुझे जाने को नहीं कहा था, मैं इमरान खान के निजी आमंत्रण पर वहां गया था.

सिद्धू ने कहा था कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उन्हें पाकिस्तान भेजा था

वहीं सिद्धू की इस बयानबाजी पर पंजाब मंत्रिमंडल के मंत्री त्रिप्त राजिंदर सिंह बाजवा ने कहा, अगर वह कैप्टन अमरिंदर सिंह को अपना कैप्टन नहीं समझते तो उन्हें नैतिक आधार पर मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे देना चाहिए और वह राहुल गांधी द्वारा दिए गए कार्य करें. बता दें कि पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने बीते शुक्रवार को कहा था कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उन्हें पाकिस्तान भेजा था. नवजोत सिंह सिद्धू से हैदराबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब यह पूछा गया कि उन्होंने पाकिस्तान जाने को लेकर अपने कैप्टन की सलाह अनसुनी क्यों की, तब उन्होंने कहा था, 'आप किस कैप्टन की बात कर रहे हैं. ओह. कैप्टन अमरिंदर सिंह. वह आर्मी के कैप्टन हैं. मेरे कैप्टन राहुल गांधी हैं. कैप्टन के कैप्टन भी राहुल गांधी हैं.

लोगों ने मोदी को पीएम बनाया, वह खुद को प्रधान सेवक नहीं कह सकते

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने आयोजन में भाग लेने के पाकिस्तान के निमंत्रण को अस्वीकार कर दिया था. सूत्रों की मानें तो सिद्धू के वहां जाने से भी वह खुश नहीं थे. वहीं कांग्रेस के बी के हरिप्रसाद ने नवजोत सिंह सिद्धू के 'चौकीदार का कुत्ता भी चोर हो गया है' की टिप्पणी पर उनका समर्थन करते हुए कहा- लोगों ने मोदी को प्रधानमंत्री बनाया, वह खुद को प्रधान सेवक नहीं कह सकते थे, फिर उन्होंने खुद को प्रधान चौकीदार कहा. उनकी नाक के नीचे एक चोरी हुई है तो सिद्धू ने क्या गलत कहा?

बता दें कि शुक्रवार को सिद्धू ने कहा था कि राहुल गांधी उनके 'कैप्टन' हैं. इसे पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह पर तंज कसने के तौर पर देखा जा रहा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi