S M L

सीएम योगी ने अखिलेश यादव को इलाहाबाद यूनिवर्सिटी जाने से रोका, अखिलेश ने पूछा 'क्या है डर'

लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके जाने के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि मौजूदा राज्य सरकार डरी हुई है, वह छात्रसंघ के शपथग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे लेकिन उन्हें बेवजह लखनऊ एयरपोर्ट पर रोक दिया गया

Updated On: Feb 12, 2019 02:14 PM IST

FP Staff

0
सीएम योगी ने अखिलेश यादव को इलाहाबाद यूनिवर्सिटी जाने से रोका, अखिलेश ने पूछा 'क्या है डर'

समाजवादी पार्टी (SP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर अचानक ही प्रशासन ने रोक लिया. बताया जा रहा है कि छात्र संघ के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वह प्रयागराज जा रहे थे.

इस मामले में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ के कार्यक्रम में अखिलेश यादव के जाने से अराजकता का माहौल पैदा हो सकता है. उन्होंने कहा, अराजकता के माहौल से बचने के लिए यह कदम उठाया गया है.

प्रशासन ने अखिलेश यादव को रोके जाने की कोई वजह नहीं बताई है. लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके जाने के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि मौजूदा राज्य सरकार डरी हुई है. वह छात्रसंघ के शपथग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे लेकिन उन्हें बेवजह लखनऊ एयरपोर्ट पर रोक दिया गया.

इससे पहले बीते सोमवार को अखिलेश यादव ने कहा था कि लोकसभा चुनाव में SP-BSP गठबंधन मोदी रथ को रोकने में हर हाल में कामयाब होगा. कार्यकर्ता चुनाव के लिए जी-जान से गठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में जुट जाएं.

उन्होंने यह भी कहा कि एसपी संरक्षक मुलायम सिंह मैनपुरी से चुनाव लड़ना चाहते हैं. हमें उन्हें रिकॉर्ड मतों से जिताना है. अखिलेश यादव ने यह भी कहा था कि कांग्रेस का रोड शो अच्छी बात है. राजनीतिक दलों को कार्यक्रम करते रहना चाहिए. चुनाव करीब है. पांच साल में बीजेपी को देख लिया. एसपी-बीएसपी गठबंधन में बहुत से दल शामिल हैं. वह सब मदद करेंगे. इलाहाबाद यूनिवर्सिटी ने 11 फरवरी को समाजवादी पार्टी के चीफ अखिलेश यादव को पत्र लिखकर बताया था कि राजनेता यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम की अनुमति नहीं दे रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi