S M L

सीएम योगी बोले- समाजवादी पार्टी की सरकार में बिजली देने में होता था भेदभाव

योगी ने कहा कि गरीब तथा किसान को मुख्यधारा में लाना ही हमारी वरीयता है

Updated On: Sep 11, 2018 06:40 PM IST

Bhasha

0
सीएम योगी बोले- समाजवादी पार्टी की सरकार में बिजली देने में होता था भेदभाव

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को किसानों से कहा कि वे अब गन्ना के अलावा और भी फसलें खेतों में उगाने की आदत डालें. योगी ने कहा, 'अन्य फसलें भी बोइये, दिल्ली का बाजार पास है. वैसे भी लोग शुगर के कारण बीमार होते जा रहे हैं.' मुख्यमंत्री और केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी यहां दिल्ली-सहारनपुर राष्ट्रीय राजमार्ग का शिलान्यास करने आए थे.

वैदिक इंटर कालेज बड़ौत में दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे के शिलान्यास समारोह में योगी ने कहा कि हमने प्रदेश में बिना किसी भेदभाव के शहर के साथ ही गांव में पर्याप्त बिजली की व्यवस्था की है. इससे पहले बीएसपी तथा एसपी की सरकारों में बिजली देने में भेदभाव किया जाता था.

योगी ने कहा कि गरीब तथा किसान को मुख्यधारा में लाना ही हमारी वरीयता है. चीनी मिलों ने अगर 15 अक्टूबर तक इनका भुगतान नहीं किया तो मिल मालिकों पर डंडा भी चलेगा. योगी ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस, एसपी, बीएसपी ने जाति के आधार पर समाज को बांटा है. हमने सभी को अपना पर्व मनाने की आजादी दी है. कांवड़ यात्रा भी बाधा रहित निकली और कांवड़ियों पर जमकर फूल भी बरसे.

इस मौके पर गडकरी ने कहा कि एसपी सरकार एनओसी नहीं दे रही थी. उन्होंने हाईवे के बारे में बताते हुए कहा कि पहले फेज में यह हाईवे अक्षरधाम से लोनी तक बनेगा. दूसरे में बागपत से शामली तक और तीसरे फेज में सहारनपुर तक बनेगा.

गडकरी ने कहा कि मोदी सरकार के पांचवे साल तक दो लाख किलोमीटर सड़कें बन जाएंगी. उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रदेश में वर्तमान में कई महापुरुषों के नाम पर सड़कें बन रही हैं. पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भी चौधरी महेंद्र सिंह टिकैत और पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह के साथ-साथ कांशीराम तक के नाम पर सड़क बनेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi