S M L

दलित BJP सांसदों की बगावत के बीच PM मोदी से मिले योगी और मौर्य

सूत्रों की मानें तो सीएम आदित्यनाथ ने राज्य में अंबेडकर जयंती को लेकर पीएम से चर्चा की

Updated On: Apr 08, 2018 09:59 AM IST

Bhasha

0
दलित BJP सांसदों की बगावत के बीच PM मोदी से मिले योगी और मौर्य

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. उनकी मुलाकात ऐसे वक्त हुई है जब यूपी के कुछ दलित बीजेपी सांसदों ने अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. पार्टी के इन सांसदों ने प्रधानमंत्री को पत्र भी लिखे हैं.

मुख्यमंत्री कार्यालय के सूत्रों की मानें तो सीएम आदित्यनाथ ने राज्य में अंबेडकर जयंती को लेकर पीएम से चर्चा की. 14 अप्रैल को पूरे देश में अंबेडकर जयंती मनाई जाती है. इसके अलावा 14 अप्रैल से 5 मई के बीच होने वाले कार्यक्रमों के बारे में भी पीएम मोदी को जानकारी दी गई.

योगी आदित्यनाथ शनिवार को दिल्ली आए. उनका रविवार को गुजरात के मेहसाणा में एक धार्मिक कार्यक्रम है. मुख्यमंत्री के अलावा राज्य के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी पीएम से मुलाकात की. बीजेपी के सूत्रों ने मौर्य की पीएम से मुलाकात की पुष्टि की है.

मौर्य ने शनिवार को शामली में एक जनसभा को संबोधित किया और कृष्णा नदी पर दो पुलों का शिलान्यास भी किया. अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले बीजेपी सांसदों में साबित्री बाई फुले, छोटे लाल, डा. यशवंत सिंह, अशोक दोहरे शामिल हैं. सांसद छोटे लाल ने प्रधानमंत्री को लिखे पत्र में योगी आदित्यनाथ की शिकायत की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi