S M L

बंगाल Vs केंद्र: ममता बनर्जी के बर्ताव को लेकर EC से मिलेगी BJP की टीम

इस टीम में सीतारमण के अलावा मुख्तार अब्बास नक्वी और भूपेंद्र यादव भी शामिल होंगे

Updated On: Feb 04, 2019 09:58 AM IST

FP Staff

0
बंगाल Vs केंद्र: ममता बनर्जी के बर्ताव को लेकर EC से मिलेगी BJP की टीम

पश्चिम बंगाल में रविवार रात से शुरू हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा अभी भी जारी है. खबर आ रही है कि इस पूरे मामले को लेकर बीजेपी की एक टीम सोमवार को चुनाव आयोग से मिलेगी. दरअसल रविवार रात को पुलिस और सीबीआई के बीच हुई हाथापाई से लेकर ममता बनर्जी के धरने पर बैठने तक बंगाल में काफी कुछ हुआ. ममता बनर्जी का ये धरना प्रदर्शन सोमवार को भी जारी है. ममता बनर्जी मेट्रो चैनल के नजदीक 'Save the Constitution'धरना दे रही हैं.

सीएम ममता बनर्जी का कहना है कि, वह अपना सत्याग्रह तब तक जारी रखेंगी जब तक देश और संविधान की सुरक्षा तय नहीं हो जाती.

ऐसे में ममता बनर्जी के इस बर्ताव को लेकर बीजेपी की एक टीम सोमवार को चुनाव आयोग से मिलेगी. इस टीम का नेतृत्व रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण कर रही हैं. इस टीम में सीतारमण के अलावा मुख्तार अब्बास नक्वी और भूपेंद्र यादव भी शामिल होंगे.

क्या है ममता बनर्जी का आरोप?

इस पूरे बवाल को लेकर ममता बनर्जी का आरोप है कि ये सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के कहने पर राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल ने किया है. इसलिए वो बीजेपी के खिलाफ 'Save the Constitution'धरने पर बैठी हैं. वहीं बंगाल में Bjp इंचार्ज, कैलाश विजय वर्गीय ने कहा, सीबीआई ने राजीव कुमार को नोटिस दिया लेकिन उन्होंने उसकी अवहेलना कर दी. उसके बाद सीबीआई राजीव कुमार निवास पर सीबीआई की टीम पहुंची. इसमें बीजेपी और नरेंद्र मोदी का नाम कहां से आया. राजीव कुमार ने शारदा चिट फंड के दस्तावेज हटा दिए. हम तो कोर्ट में गए नहीं. कांग्रेस और लेफ्ट कोर्ट में गई. बीजेपी ने कुछ किया ही नहीं है. हम कहां से आ गए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi