S M L

आंध्र प्रदेश: विशेष राज्य के मुद्दे पर नायडू ने अपने जन्मदिन पर रखा उपवास

पीएम ने नायडू को ऐसे वक्त शुभकामनाएं दी हैं, जब सीएम विजयवाड़ा में केंद्र के रवैये के खिलाफ उपवास पर बैठे हैं

Updated On: Apr 20, 2018 11:55 AM IST

FP Staff

0
आंध्र प्रदेश: विशेष राज्य के मुद्दे पर नायडू ने अपने जन्मदिन पर रखा उपवास

विजयवाड़ा में मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने 'आंध्र प्रदेश के साथ केंद्र के असहयोगात्मक' रवैये के खिलाफ शुक्रवार सुबह एक दिन का उपवास शुरू किया.

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री का शुक्रवार को ही जन्मदिन है. इससे पहले नायडू ने उपवास के बारे में कहा था, '20 अप्रैल को मेरा जन्मदिन है. उस दिन मैं राज्य की समस्याओं और केंद्र सरकार की नीतियों को लेकर सुबह से शाम तक उपवास रखूंगा.'

उन्होंने कहा कि तेलुगू देशम पार्टी कभी ‘किंग मेकर’ बनकर उभरी थी और यह फैसले लेती थी कि केंद्र में किसकी सरकार बनेगी और कौन प्रधानमंत्री होगा. नायडू ने कहा कि टीडीपी ही एक ऐसी पार्टी होगी जो भविष्य में केंद्र सरकार पर दबाव बना सकेगी.

दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री नायडू को दीर्घायु होने और स्वस्थ जीवन की शुभकामनाएं दीं. पीएम ने ट्वीटर पर एक संदेश में कहा, मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू को जन्मदिन की ढेरों बधाई. मैं उनकी लंबी जिंदगी और स्वस्थ जिंदगी की कामना करता हूं.

पीएम ने नायडू को ऐसे वक्त शुभकामनाएं प्रेषित की हैं, जब सीएम विजयवाड़ा में केंद्र के रवैये के खिलाफ उपवास पर बैठे हैं. नायडू ने केंद्र और प्रदेश में एनडीए से भी अपना नाता तोड़ लिया है. नायडू और उनकी पार्टी टीडीपी का आरोप है कि केंद्र सरकार ने आंध्र को विशेष राज्य का दर्जा देने का वादा कर धोखा दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi